Friday , March , 29 , 2024

भारत में गूगल टीवी के साथ आया बिल्कुल नया क्रोमकास्ट

भारत में गूगल टीवी के साथ आया बिल्कुल नया क्रोमकास्ट

नई दिल्ली, (आईएएनएस)। गूगल ने सोमवार को भारत में गूगल टीवी के साथ नया क्रोमकास्ट लॉन्च करने की घोषणा की, जिसकी कीमत 6,399 रुपये है। गूगल टीवी के साथ नया क्रोमकास्ट एक कॉम्पैक्ट और पतले डिजाइन में आता है और टीवी के एचडीएमआई पोर्ट में बड़े करीने से प्लग करता है और स्क्रीन के पीछे तक जाता है।


कंपनी ने कहा कि नया क्रोमकास्ट 4के एचडीआर तक 60 फ्रेम प्रति सेकेंड तक क्रिस्टल क्लियर वीडियो स्ट्रीमिंग प्रदान करता है। गूगल ने कहा, डॉल्बी विजन के साथ डिवाइस टीवी पर असाधारण रंग, कंट्रास्ट और चमक प्रदान करता है। यह डॉल्बी ऑडियो सामग्री के एचडीएमआई पास-थ्रू का भी समर्थन करता है।


गूगल टीवी के साथ बिल्कुल नया क्रोमकास्ट भी नई सुविधाओं के साथ वॉयस रिमोट के साथ आता है। गूगल असिस्टेंट के साथ लोगों को अपने स्मार्ट होम लाइट को नियंत्रित करने का विकल्प भी मिलता है। डिवाइस का उद्देश्य उपयोगकर्ताओं को मनोरंजन विकल्पों को नेविगेट करने और प्रमुख स्थानीय और वैश्विक सामग्री को एक सुविधाजनक स्थान पर एक साथ लाने में मदद करना है।


कंपनी ने कहा कि गूगल टीवी के साथ क्रोमकास्ट फिलहाल फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है और जल्द ही अन्य रिटेल आउटलेट्स पर भी उपलब्ध होगा। उपयोगकर्ताओं के पास हजारों एप्स तक पहुंच होगी और 4 लाख से अधिक फिल्में और टीवी शो ब्राउज करने की क्षमता होगी।


--आईएएनएस

एसजीके/एएनएम

Comments

Add Comment