Sunday , November , 27 , 2022

एलोन मस्क ने डोनाल्ड ट्रम्प को दी ट्विटर पर आने की इजाजत

एलोन मस्क ने डोनाल्ड ट्रम्प को दी ट्विटर पर आने की इजाजत

सैन फ्रांसिस्को। एक सर्वेक्षण के आधार पर ट्विटर के सीईओ एलोन मस्क ने रविवार को घोषणा की कि अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म से फिर से जुड़ने की अनुमति दे दी गई है। मस्क ने ट्वीट किया, लोगों ने बात की है। ट्रम्प को बहाल किया जाएगा।


उन्होंने कहा, वोक्स पोपुली, वोक्स देई, जिसका अर्थ है लोगों की आवाज ईश्वर की आवाज है। कई यूजर्स ने मस्क के फैसले पर अपने विचार व्यक्त किए। एक उपयोगकर्ता ने पूछा, यह नहीं कह रहा कि मैं इस फैसले के खिलाफ हूं, लेकिन परिषद के बुलाए जाने से पहले कोई बड़ी खाता बहाली नहीं हुई?


मस्क ने जवाब दिया, ट्विटर व्यापक रूप से विविध दृष्टिकोण के साथ एक सामग्री मॉडरेशन काउंसिल का गठन करेगा। कोई भी बड़ा सामग्री निर्णय या खाता बहाली नहीं होगा। वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, मुझे लगा कि आपने कहा कि ऐसा कुछ पोल नहीं बल्कि स्पेशल कमेटी करेगी।


मस्क ने शनिवार को यह पता लगाने के लिए मतदान शुरू किया कि उनके 117 मिलियन से अधिक अनुयायियों ने प्लेटफार्म पर ट्रम्प को बहाल करने के कदम का समर्थन किया या नहीं। ट्विटर के नए सीईओ ने कहा कि पोल में प्रति घंटे 10 लाख लोग शामिल हो रहे हैं।

News World Desk

News World Desk

desknewsworld@gmail.com

Comments

Add Comment