Thursday , April , 25 , 2024

Vyapak की ऊंची उड़ान, मुकेश श्रीवास्तव की लगन, मेहनत और जज्बे से मिली बड़ी कामयाबी, ताज ब्रांड के साथ IHCL की छत्तीसगढ़ में शुरुआत

Vyapak की ऊंची उड़ान, मुकेश श्रीवास्तव की लगन, मेहनत और जज्बे से मिली बड़ी कामयाबी, ताज ब्रांड के साथ IHCL की छत्तीसगढ़ में शुरुआत

रायपुर। भारत की सबसे बड़ी हॉस्पिटैलिटी कंपनी आईएचसीएल (IHCL) ने छत्तीसगढ़ में देश के सबसे बड़े होटल ब्रांड 'ताज' के साथ प्रोजेक्ट शुरू करने की घोषणा की है। यह होटल एक ब्राउनफील्ड प्रोजेक्ट होगा। 152 कमरों वाला ये लक्ज़री होटल अटल पथ एक्सप्रेस वे पर रायपुर हवाई अड्डे से थोड़ी दूरी पर स्थित है। 


होटल में 1,300Sq से अधिक का बैंक्वेट स्पेस होगा, जिसमें एक बड़ा कांफ्रेंस हॉल, दो बड़े मीटिंग रूम, ब्रेकआउट कमरे और एक बिज़नेस सेंटर होगा।  इसमे एक ऑडिटोरियम भी होगा। होटल में IHCL का सिग्नेचर स्पा ब्रांड 'जीवा स्पा' भी होगा, जिसमे स्विमिंग पूल, जिम और सैलून सहित अन्य मनोरंजक सुविधाएं उपलब्ध होंगी।


आईएचसीएल के मैनेजिंग डायरेक्टर और चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर पुनीत चटवाल ​​ने कहा, छत्तीसगढ़ भारत के सबसे तेजी से विकसित हो रहे राज्यों में से एक है।  रायपुर राज्य के साथ-साथ मध्य भारत के लिए एक प्रमुख व्यावसायिक केंद्र है। उन्होंने कहा, हम क्रिश (रायपुर) होटल्स के साथ साझेदारी करके बहुत खुश हैं, जो व्यापक ग्रुप का हिस्सा है। 


मुकेश श्रीवास्तव, मैनेजिंग डायरेक्टर, क्रिश (रायपुर) होटल्स प्राइवेट लिमिटेड ने कहा, “हम अपने प्रतिष्ठित ब्रांड ताज को लॉन्च करने के लिए भारत की अग्रणी हॉस्पिटैलिटी कंपनी IHCL के साथ साझेदारी करके खुश हैं, जिसे दुनिया के सबसे मजबूत होटल ब्रांड का दर्जा दिया गया है। उन्होंने कहा, रायपुर छत्तीसगढ़ की राजधानी है। यह प्रचुर मात्रा में खनिज संसाधनों से समृद्ध है, और देश में इस्पात और लोहे के सबसे बड़े उत्पादकों में से एक है।  अपनी स्टील मिलों, टेराकोटा उद्योगों और प्राचीन मंदिरों के साथ, रायपुर आधुनिक विकास और उत्कृष्ट विरासत का सही मिश्रण है।

News World Desk

News World Desk

desk@newsworld.com

Comments

Add Comment