Thursday , April , 25 , 2024

कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, दिल्ली कांग्रेस के उपाध्यक्ष और दो नवनिर्वाचित पार्षद आप में शामिल हुए

कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, दिल्ली कांग्रेस के उपाध्यक्ष और दो नवनिर्वाचित पार्षद आप में शामिल हुए

नई दिल्ली। दिल्ली में कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लगा है। दिल्ली कांग्रेस के उपाध्यक्ष अली मेहदी के साथ कांग्रेस की दो नवनिर्वाचित पार्षद सबिला बेगम और नाजिया खातून शुक्रवार को आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल हो गईं हैं। रिपोर्ट के अनुसार, अली मेहदी के साथ कांग्रेस के सैकड़ों नेता भी आम आदमी पार्टी में शामिल हुए हैं। रिपोर्ट के अनुसार, आम आदमी पार्टी के विधायक दुर्गेश पाठक ने कांग्रेस नेताओं को पार्टी में शामिल किया है।


दुर्गेश पाठक ने कांग्रेस पार्षदों को पार्टी में शामिल करते हुए कहा कि 15 वर्षों में भारतीय जनता पार्टी ने एमसीडी में भ्रष्टाचार को बढ़ाने और शहर को पतन की ओर ले जाने का काम किया है। उन्होंने निगम को खोखला कर दिया है और इस शहर को अस्त-व्यस्त कर दिया है।


एमसीडी चुनाव में आम आदमी पार्टी को पूर्ण बहुमत दिलाने के लिए मैं शहर की जनता का शुक्रिया अदा करता हूं। जैसा कि सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि हम दिल्ली को रहने के लिए दुनिया के सबसे अच्छे शहरों में से एक बनाना चाहते हैं। इस उद्देश्य के लिए हमें दिल्ली में सभी के समर्थन की जरूरत है।


आज हमारे पास अली मेहदी हैं जो दिल्ली की राजनीति के एक प्रमुख व्यक्ति हैं। उन्होंने और उनके पिता ने अपने जीवन के कई साल दिल्ली की राजनीति को दिए हैं। अब तक वह दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष भी थे। इससे पहले वह कांग्रेस अल्पसंख्यक सेल के अध्यक्ष थे। उनके अलावा हमारे पास दो और लोग भी हैं जो हाल ही में चुनाव जीते हैं और एमसीडी के पार्षद बने हैं।


पार्टी में शामिल हुए मेहदी ने इस अवसर पर कहा कि हमें आप में शामिल होने पर गर्व है। वर्षों से मैंने देखा है कि सीएम अरविंद केजरीवाल जिस तरह से जनता के लिए काम कर रहे हैं, उससे दिल्ली के लोग बहुत प्रभावित हैं। इसलिए, दिल्ली को आगे ले जाने में मैं उनके साथ जुड़कर खुश हैं।

News World Desk

News World Desk

desk@newsworld.com

Comments

Add Comment