Friday , March , 29 , 2024

दिल्ली चुनाव के दंगल में सीएम शिवराज ने साधा केजरीवाल पर निशाना, केजरीवाल को बताया करप्शन वॉल

दिल्ली चुनाव के दंगल में सीएम शिवराज ने साधा केजरीवाल पर निशाना, केजरीवाल को बताया करप्शन वॉल

दिल्ली, न्यूज़ वर्ल्ड डेस्क। दिल्ली के एमसीडी चुनाव में प्रचार कर रहे बीजेपी के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं सीएम शिवराज ने दिल्ली में जनसभा को संबोधित किया इस दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हो रहा देश का नवनिर्माण हो रहा है। वही दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर निशाना साधते हुए सीएम शिवराज ने केजरीवाल को करप्शन वॉल बताया।


अपने गुरु अन्ना हजारे को ही खा गए केजरीवाल : सीएम

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज दिल्ली में चुनावी दौरे पर रहे, जहां उन्होंने एमसीडी चुनावों के अंतर्गत भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया। इस दौरान सीएम शिवराज ने दिल्ली में अरविन्द केजरीवाल सरकार में हुए भ्रष्टाचार को उजागर करते हुए आम आदमी पार्टी को जमकर घेरा। उन्होंने केजरीवाल को शिकारी बताकर, दिल्लीवासियों से  सावधान रहने की अपील करते हुए कहा कि, केजरीवाल ने अपने गुरु, अन्ना हजारे को ही नहीं छोड़ा, उन्हें ही धोखा दे दिया। अरविन्द केजरीवाल अपने गुरु को ही खा गए। बच्चों की झूठी कसम खा गए, कुमार विश्वास जैसे मित्रों को भी धोखा दे गए। केजरीवाल दिल्ली को तबाह और बर्बाद कर रहे हैं। सीएम ने कहा MCD में भाजपा की वापसी के साथ ही दिल्ली में फैक्ट्री लाइसेंस बंद किया जाएगा। 


केजरीवाल को मिलना चाहिए धोखा रत्न : सीएम

सीएम शिवराज ने कहा कि केजरीवाल को धोखा रत्न दिया जाना चाहिए और मनीष सिसोदिया को शराब रत्न, क्योंकि दिल्ली में कुछ मिले या न मिले लेकिन शराब जरूर मिलेगी। उन्होंने कहा सत्येंद्र जैन को घोटाला और मसाज रत्न और अमानतुल्लाह खान को करप्शन रत्न मिलना चाहिए, एक विधायक हैं ताहिर हुसैन जो है दंगा रत्न। दुनिया का एक बड़ा ठग सुकेश कह रहा है, हम तो ठग हैं ये, केजरीवाल तो महा ठग है।


करप्शन किंग और करप्शन वाल हैं केजरीवाल : सीएम

सीएम शिवराज ने कहा कि भाजपा सरकार में देश का चहुँमुखी विकास हो रहा है। एमसीडी में भाजपा ने अनेकों विकास कार्य किये हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल टुकड़े - टुकड़े गैंग के साथ खड़े होकर देश के खिलाफ नारेबाजी में हिस्सा लेते हैं। केजरीवाल फ्री की बात करके जनता को गुमराह करने का काम करते हैं, लेकिन एमसीडी चुनाव में जनता को केजरीवाल के झूठे वादों का जवाब देना होगा। सीएम शिवराज ने कहा  कि केजरीवाल तो करप्शन वॉल और करप्शन किंग हो गये हैं। उनका एक मंत्री जेल में मसाज करा रहा है, एक मंत्री मसाज कराकर जेल जाने की तैयारी कर रहा है।


नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हो रहा देश का नवनिर्माण : सीएम

सीएम शिवराज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कामों की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में एक वैभवशाली, गौरवशाली और शक्तिशाली भारत का निर्माण हो रहा है। 2014 के पहले हमें पिद्दी पिद्दी से देश डराने का प्रयास करते थे, लेकिन अब परिदृश्य बदल गया है। कोरोनो काल के समय की परिस्थितियों को याद करते हुए उन्होंने कहा कि कोविड काल में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मोर्चा संभाला और कोविड रोधी वैक्सीन से लेकर इलाज एवं राशन तक की व्यवस्था की। आज भारत तेज गति से विकास कर रहा है। दिल्ली नगर निगम में भाजपा ने जनता की सुविधाओं के अनुसार कार्य किये हैं। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि भाजपा के प्रत्य़ाशियों को एमसीडी चुनाव में भारी बहुमत से जिताएं और दिल्ली नगर निगम में विकास की रफ्तार को गति दें।

Sohan Singh

Sohan Singh

sohan@gmail.com

Comments

Add Comment