Sunday , November , 27 , 2022

सिसोदिया के जवाब से संतुष्ट नहीं सीबीआई फिर तलब करने पर विचार कर रही

सिसोदिया के जवाब से संतुष्ट नहीं सीबीआई फिर तलब करने पर विचार कर रही

नई दिल्ली (आईएएनएस)। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के सूत्रों ने सुझाव दिया है कि एजेंसी के अधिकारी आबकारी नीति मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से पूछताछ से संतुष्ट नहीं हैं और वह उन्हें फिर से बुलाने पर विचार कर रहे हैं।


सीबीआई अधिकारियों ने सिसोदिया से सोमवार को करीब नौ घंटे तक पूछताछ की, इस दौरान करीब 50 सवाल पूछे गए। हालांकि, सीबीआई सूत्रों ने कहा कि एजेंसी के अधिकारियों को डिप्टी सीएम से संतोषजनक जवाब नहीं मिला। अब संभावना है कि सिसोदिया को फिर से तलब किया जा सकता है।


सोमवार को पूछताछ के बाद सिसोदिया ने आरोप लगाया था कि उन पर आम आदमी पार्टी छोड़ने और एजेंसी मुख्यालय में भाजपा में शामिल होने का दबाव डाला गया। सिसोदिया ने कहा, मुझ पर भाजपा में शामिल होने का दबाव डाला गया। ये मामले ऐसे ही चलते रहेंगे..वे आपको मुख्यमंत्री बनाएंगे, ऐसा कहा गया।


सिसोदिया के आरोपों का खंडन करते हुए, सीबीआई ने एक बयान में कहा था- मीडिया के कुछ वर्गों ने एक वीडियो प्रसारित किया है जिसमें सीबीआई कार्यालय छोड़ने के बाद, मनीष सिसोदिया ने कैमरे पर कहा है कि पूछताछ के दौरान, उन्हें अपनी राजनीतिक पार्टी छोड़ने की धमकी दी गई थी। सीबीआई इन आरोपों का पुरजोर खंडन करती है और दोहराती है कि सिसोदिया से प्राथमिकी में उनके खिलाफ लगाए गए आरोपों के अनुसार पेशेवर और कानूनी तरीके से परीक्षण किया गया। मामले की जांच कानून के अनुसार जारी रहेगी। अगली पूछताछ के दौरान सिसोदिया से कुछ वीडियो सबूत पेश किए जा सकते हैं।


--आईएएनएस

केसी/एएनएम

News World Desk

News World Desk

desknewsworld@gmail.com

Comments

Add Comment