Sunday , November , 27 , 2022

आने वाली सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में ऐशरा पटेल का प्रदर्शन आपके होश उड़ा देगा!

आने वाली सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में ऐशरा पटेल का प्रदर्शन आपके होश उड़ा देगा!

मुंबई, न्यूज़ वर्ल्ड डेस्क। एक प्रभावशाली मॉडलिंग करियर के साथ, ऐशरा पटेल, जो एक कुशल भारतीय सुपर मॉडल हैं, वो अब अभिनय में कदम रख रही हैं. वह इस बार "इंस्पेक्टर अविनाश" में दिखाई देंगी, जो जियो सिनेमा के लिए नीरज पाठक द्वारा निर्देशित एक क्राइम थ्रिलर वेब सीरिज है.


ये वेब सीरिज जिसमें ऐशरा रणदीप हुड्डा और कई अन्य मशहूर अभिनेताओं के साथ हैं, वह 1997 की एक सच्ची जीवन घटना पर आधारित है. कहानी उत्तर प्रदेश के सुपर कॉप अविनाश मिश्रा के इर्द-गिर्द घूमती है, जो हथियारों के सरगना तक पहुंचने के लिए लड़ाई लड़ता है. ऐशरा ने इस सीरिज में एक बुद्धिमान डॉक्टर की भूमिका निभाई है, जो अपने निजी जीवन में संकट से गुजर रही है.


गुजरात के एक छोटे से गाँव कविठा की रहने वाली ऐशरा ने मिस इंडिया प्रतियोगिता के साथ अपने करियर की शुरुआत की और कई प्रतिष्ठित अभियानों को हासिल किया और वे पॉन्ड्स, लेक्मे, ओरिफ्लेम, पैंटीन, प्रोवोग और कई अन्य उत्कृष्ठ ब्रांडस का चेहरा बनीं. सैसी किंगफिशर कैलेंडर में चमकने के बाद, वह भारत में सभी फैशन वीक से जुडी और ग्राज़िया, स्टफ, फेमिना आदि जैसी लोकप्रिय मेगेज़िन्स के लिए कवरगर्ल रही. Zee5 पर रिलीज़ हुई उनकी पिछली फिल्म 'बारोट हाउस' के उनके प्रदर्शन को समीक्षकों ने बहुत सराहा. ऐशरा को उम्मीद है कि वह अब एक अभिनेत्री के रूप में अपनी पहचान बनाएगी और अपनी क्षमता, कौशल और प्रतिभा दिखाने के लिए कई और अवसर हासिल करेगी. हम उन्हें एक अभिनेत्री के रूप में उनकी नई पारी के लिए शुभकामनाएं देते हैं.

Deepak Singh

Deepak Singh

deepak@newsworld.com

Comments

Add Comment