Friday , April , 26 , 2024

बॉलीवुड के अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन, कई बड़ी फिल्मों में किया था काम

बॉलीवुड के अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन, कई बड़ी फिल्मों में किया था काम
मुंबई, न्यूज वर्ल्ड डेस्क। हिंदी फिल्म जगत के जानें माने अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, लखनऊ में अभिनेता का बीती रात यानी 3 अगस्त को निधन हो गया। कहा जा रहा है कि,  उनका निधन कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुआ। अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी काफी वक्त से हार्ट संबंधी समस्याओं से जूझ रहे थे। 

बता दें कि, अभीनेता मिथिलेश चतुर्वेदी के निधन को लेकर अब तक उनकी फैमिली की ओर से कोई ऑफिशियल बयान नही आया है। पर मीडिया रिपोर्ट्स में दावा करते हुए बताया जा रहा कि,  बीते दिन यानी 3 अगस्त को एक्टर को हार्ट अटैक आया था, पर वो इससे ठीक हो गए थे और फिर उन्हें उनके होमटाउन शिफ्ट  कर दिया गया था।  यहां पर उनका निधन हो गया।

आपको जानकारी के लिए बतादें कि, मिथिलेश चतुर्वेदी ने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में अपने काम से दर्शाकों का दिल जीता है।  उन्होंने ऋतिक रोशन के साथ ‘कोई… मिल गया’, ‘कृष’ और सनी देओल के साथ ‘गदर एक प्रेम कथा’ में काम किया। इसके साथ ही उन्होंने इन फिल्मों के साथ साथ वह ‘सत्या’, ‘ताल’ ‘बंटी और बबली’, ‘अशोक’ ‘रेडी’ और ‘फिजा’ जैसी कई अन्य फिल्मों में अपने काम से लोगों के दिल में अपने लिए एक खास जगह बनाई।

Comments

Add Comment