Friday , March , 29 , 2024

Box Office Collection: जानें पांचवे दिन कितनी हुई कमाई, रणबीर-आलिया की फिल्म जल्द शमिल होगी 150 करोड़ के क्लब में!

Box Office Collection: जानें पांचवे दिन कितनी हुई कमाई, रणबीर-आलिया की फिल्म जल्द शमिल होगी 150 करोड़ के क्लब में!

मुंबई, न्यूज़ वर्ल्ड डेस्क। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ जब से रिलीज हुई तब से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म को लेकर मिली समीक्षा और बायकॉट ट्रेंड के बाद भी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर अपना शानदार कलेक्शन किया। 


इस फिल्म को सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में देखी जा रही है। जिसके वजह से फिल्म ने वीकेंड में ही 125 की करोड़ की कमाई कर एक शानदार रिकार्ड बना लिया है। वही सोमवार और मंगलवार को फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट देखने को मिली है। फिर भी फिल्म ने रिलीज के पांचवे दिन यानी 13 सितंबर को लगभग 13.75 करोड़ की कमाई कर ली है।  


बतादें कि, रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की फिल्म वीकेंड के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखा रही है। कहा जा रहा है कि, कमाई का आंकड़ा कमिंग वीकेंड में और बढ़ सकता हैं। इसके साथ ही यह फिल्म अपने नाम कई रिकॉर्ड को भी दर्ज कर सकती है। 


ओपनिंग फ्राइडे पर फिल्म ने कमाएं 36.42 करोड़

शनिवार फिल्म ने कमाएं 42.41 करोड़

रविवार फिल्म ने कमाएं 45.66 करोड़

सोमवार फिल्म ने कमाएं16.5 करोड़

मंगलवार फिल्म ने कमाएं 14 करोड़ रुपए


इस हिसाब से देखा जाएं तो कुल मिला कर अब तक फिल्म ने 5 दिनों में लगभग 155 करोड़ की कमाई कर ली हैं। वहीं अब मेकर्स उम्मीद जाता रहें है कि जल्द ही या फिल्म 250 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है।


Comments

Add Comment