Friday , March , 29 , 2024

पठान की जबरदस्त ओपनिंग के बावजूद नहीं रुक रहा विरोध, इंदौर में कैंसिल कराए गए शो

पठान की जबरदस्त ओपनिंग के बावजूद नहीं रुक रहा विरोध, इंदौर में कैंसिल कराए गए शो

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान फिल्म ‘पठान‘ के साथ 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। फैंस इस फिल्म के लिए बहुत ज्यादा उत्साहित हैं, क्योंकि किंग खान इस फिल्म में एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं। शाहरुख खान के साथ इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म में शाहरुख खान सोल्जर के रोल में हैं। पहले दिन पहला शो देखने के लिए सुबह से ही सिनेमाघरों के बाहर भीड़ जुट गई है। 


चारों तरफ पठान की धूम और शोरगुल देखने को मिल रहा है। फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के बाद फैंस की प्रतिक्रिया भी सोशल मीडिया पर आने लगी है। पठान देखने गए दर्शकों का मजा दोगुना तब हुआ जब उन्होंने शाहरुख खान के साथ टाइगर को देखा। जी हां, पठान के साथ टाइगर यानी सलमान खान की झलक भी देखने को मिली। जिसे देख फैंस सुपरएक्साइटिड हो गए।


यशराज बैनर तले बनी स्पाय थ्रिलर फिल्म में शाह रुख खान एक रॉ एजेंट बने हैं और रोमांस छोड़कर वह एक्शन जॉर्नर में उतर गए हैं। उनके साथ इस फिल्म में लम्बे समय के बाद दीपिका पादुकोण की जोड़ी देखने को मिल रही है। इस फिल्म का पहला शो सुबह 6 बजे का था।


एडवांस बुकिंग के अलावा भी सुबह से ही थिएटर में लोग 'पठान' की टिकट के लिए लाइन में खड़े हुए हैं। इस फिल्म को देखने के बाद थिएटर से बाहर निकले दर्शक शाह रुख खान का ये अवतार देखकर काफी खुश हैं। सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर ऑडियंस ने फिल्म को लेकर अपना रिव्यू दिया। ट्विटर पर लोग किंग खान की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं और साथ ही सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन भी तारीफ कर रहे।


एडवांस बुकिंग में ही हो चुकी है इतनी कमाई

शाह रुख खान-दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग में लगभग 21 करोड़ के आसपास की कमाई कर चुकी है। इस फिल्म की 5 लाख से अधिक टिकट पहले ही सोल्ड आउट हो चुकी हैं।


नहीं रुक रहा पठान का विरोध

फिल्म ‘पठान’ को देश भर में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। लेकिन इसी बीच मध्य प्रदेश के इंदौर, बिहार और हैदराबाद में फिल्म का विरोध देखने को मिल रहा है। मध्यप्रदेश के इंदौर में सिनेमाघरों में घुसकर हिंदू संगठनों का प्रदर्शन जारी है। विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने इंदौर के सिनेमाघरों में घुसकर जय श्री राम के नारे लगाए और हनुमान चालीसा पढ़े। इतना ही नहीं हिंदू संगठन के लोगों ने हाथ में डेंडे लिए शो को रुकवाने की कोशिश की। बिगड़ते हालात देख पुलिस ने सुबह 9 बजे वाला शो कैंसिल कराया।

News World Desk

News World Desk

desk@newsworld.com

Comments

Add Comment