Sunday , November , 27 , 2022

‘अवा’ के पहले जन्मदिन की खूबसूरत फोटो में ‘एवलिन शर्मा’ ने पहली बार दिखाया अपनी बेटी का चेहरा!

‘अवा’ के पहले जन्मदिन की खूबसूरत फोटो में ‘एवलिन शर्मा’ ने पहली बार दिखाया अपनी बेटी का चेहरा!

मुंबई, न्यूज़ वर्ल्ड डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री एवलिन शर्मा को ऐसा महसूस हो रहा है जैसी की वह ख़ुशी के मारे चाँद पर पोहोंच गई हो क्योंकि उन्होंने अपनी बेटी के जन्मदिन की कुछ जलक को साझा किया. बेटी अवा और पति डॉ तुशान भिंडी के साथ यारियां  की अभिनेत्री अपनी नन्हीमुन्नी का पहला जन्मदिन ‘शैली’ में मनाने के लिए ‘सिडनी’ गई थीं. उनकी सास बीना भिंडी द्वारा होस्ट किए गए इस भव्य जन्मदिन की व्यवस्था उनके परिवार ने रोज़ बे के एम्पायर लाउंज में की थी. अवा पर अपना प्यार और आशीर्वाद बरसाने के लिए 100 से ज्यादा मेहमान मौजूद थे. एवलिन ने अपनी खुशी की हमारे साथ साझा करते हुए कहा की: “पहला जन्मदिन बच्चे और माता-पिता के लिए इतना बड़ा मील का पत्थर है! की हम इसे मनाने के लिए इससे बेहतर तरीके सोच नहीं सकते थे और इस अद्भुत आयोजन के लिए बीना के हम बहुत आभारी हैं! अवा विशेष रूप से रोज़ बे से सीप्लेन को उड़ान भरते हुए देखकर और पहली बार स्ट्रॉबेरी केक खाते हुए काफी उत्साहित थी! हमारे दोस्तों और परिवार के आस-पास होने से हमारा दिन मानों परिपूर्ण हो गया. हमारा दिल भर आया है!"


एवलिन शर्मा को 2013 की फिल्म “ये जवानी है दीवानी” में अपनी हास्य भूमिका के बाद काफी नामना मिली. एक दशक से भी अधिक समय में वह ‘साहो’, ‘मैं तेरा हीरो’, और ‘जब हैरी मेट सेजल’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में दिखी. इस के आलावा वे अपने ‘सनी सनी’ गीत और रोमांटिक नाटक ‘इश्कदारियां’ और ‘ये जवानी है दीवानी’ के लिए भी जानी जाती हैं।


वह 2020 में ऑस्ट्रेलिया चली गईं. एवलिन और तुशान ने 15 मई, 2021 को ऑस्ट्रेलिया के ब्रिस्बेन के पास देसी अंदाज में शादी की. 


वर्तमान में, वह एक अंतरराष्ट्रीय प्रसारक के लिए एक पॉडकास्ट होस्ट करती है. पॉडकास्ट "लव मैटर्स विद एवलिन शर्मा" दिल के मामलों के बारे में बात करने के लिए एक सुरक्षित स्थान प्रदान करता है. अपने प्रसिद्ध मेहमानों के साथ, एवलिन उन संबंधों के विषयों पर चर्चा करती है जो भारतीयों के लिए महत्वपूर्ण हैं. इस पोडकास्ट के सीज़न दो का पहला एपिसोड अभी जारी किया गया है!

Deepak Singh

Deepak Singh

deepak@newsworld.com

Comments

Add Comment