Monday , February , 06 , 2023

पब्लिक के पास फुरसत बहुत है, उसे विवाद के लिए बस मुद्दा चाहिए : विपुल रावल

पब्लिक के पास फुरसत बहुत है, उसे विवाद के लिए बस मुद्दा चाहिए : विपुल रावल

भोपाल, न्यूज़ वर्ल्ड डेस्क। मुझे कहानी लेखन का शौक था, जब मैं नेवी में गया तो लिखना शुरू किया। वह दुनिया भर के लोगों से मिला उनकी कहानी सुनी। जिससे मुझे लिखने में काफी मदद मिली। इस दौरान मुझे मेरे डिविजन ऑफिसर में लिखने के लिए काफी प्रोत्साहित किया। इसके बाद मैंने अपने लेखन को और तरासा। कहानी को कहने का तरीका सीखा। यह कहना है राइटर, डायरेक्टर विपुल रावल का। जो एक इवेंट में शामिल होने भोपाल पहुंचे। इस दौरान उन्होंने न्यूज़ वर्ल्ड से बातचीत की।  


फिल्म रूस्तम पर बात करते हुए विपुल ने कहा कि हीरो को ध्यान में रखकर कभी कहानी नहीं लिखनी चाहिए। इस पर पहले दो फिल्म बन चुकी थी। मेरी फिल्म इसलिए अगल थी क्योंकि मैं भारतीय नौसेना में था। इसलिए मुझे उनकी जानकारी ज्यादा थी, जो फिल्म में दिखाई, जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया। 


पब्लिक को विवाद के लिए बस मुद्दा चाहिए

फिल्मों के विवाद पर विपुल कहते हैं कि पब्लिक के पास फुर्सत बहुत है, उन्हें सिर्फ कोई एक मुद्दा चाहिए, जिस पर विवाद किया जा सकें। कोई भी डायरेक्टर नहीं चाहता की उसकी फिल्म किसी विवाद में आए। लेकिन हिस्ट्री से संबंधित फिल्म बना रहे हैं, तो फेक्ट से छेड़छाड़ नहीं करनी चाहिए, इस बात का भी ध्यान रखा जाना चाहिए।  


‛अक्षय कुमार’ की ‛कैप्सूल गिल’ की शूटिंग हाल ही में खत्म की

नेटफ्लिक्स पर कैप्सूल गिल की शूटिंग हाल की में खत्म की है। इस फिल्म में अक्षय कुमार, परिणीति चोपड़ा है। नेटफ्लिक्स के लिए शो तस्करी को शूट किया जा रहा है। ह्यूमन का 2 सीजन लिख रहा हूं। राइटर को ज्यादा महत्व नहीं मिलने के सवाल पर विपुल कहते हैं कि पहले ऐसा हुआ करता था, लेकिन अब ऐसा नहीं है। फिल्मों में राइटर्स को भी महत्व दिया जा रहा है।

Sandeep Sinha

Sandeep Sinha

sandeep@newsworld.com

Comments

Add Comment