Wednesday , April , 24 , 2024

टाइम मैगजीन के इंटरव्यू के दौरान रणवीर ने दीपिका को किया लिपकिस

टाइम मैगजीन के इंटरव्यू के दौरान रणवीर ने दीपिका को किया लिपकिस

मुंबई। टाइम मैगजीन के इंटरव्यू के दौरान स्टार कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने लिपकिस के जरिए अपने प्यार का इजहार किया। बता दें कि दीपिका हाल ही में टाइम मैगजीन के कवर पर नजर आईं। इंटरव्यू में दीपिका से उनकी शादी से जुड़ा सवाल पूछा गया, इस दौरान अचानक रणवीर वहां आ गए। रणवीर को देख दीपिका के चेहरे पर स्माइल आई और दोनों ने एक-दूसरे को सॉफ्ट किस की।


रणवीर ने कहा कि वह उनको सिर्फ हाय कहने के लिए आए थे। वह पास में ही शूटिंग कर रहे थे। दीपिका ने रणवीर को बताया कि इंटरव्यू में उनकी ही शादी से जुड़ा सवाल पूछा गया है, इस पर उन्होंने कहा, उनकी शादी को 4 या फिर साढ़े चार साल हो गए हैं। लेकिन उन्हें साथ में 10 से 11 साल हो चुके हैं।


सवाल का जवाब देते हुए दोनों ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ा हुआ था। उन्होंने भी हाथ पकड़ लिया। इसके बाद दीपिका ने हंसते हुए कहा, हम क्या कर रहे हैं? जिस पर रणवीर जवाब देते हैं, मैं सिर्फ हाय कहने आया था


इसके बाद दीपिका इंटरव्यू मोड में आ जाती हैं और अपनी रोमांटिक मैरिड लाइफ के बारे में बात करती हैं।


मुझे समय बिताना अच्छा लगता है, मैं और मेरे पति। मैंने अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी की है। मुझे लगता है कि हम एक दूसरे के साथ बहुत नासमझ हैं। मैं बिल्कुल खुद को महसूस कर सकती हूं, मेरी सबसे कमजोर, मेरी सबसे अनाड़ी, मेरी सबसे अभिव्यंजक। हां, हम एक-दूसरे को अब लगभग 10 साल से जानते हैं, इसलिए यह मेरी पसंदीदा जगह है।


इस कपल ने नवंबर, 2018 में इटली के लेक कोमो में शादी की थी।

News World Desk

News World Desk

desk@newsworld.com

Comments

Add Comment