Thursday , April , 25 , 2024

रश्मि देसाई ने सोशल मीडिया पर शेयर की प्री होली सेलिब्रेशन की शानदार तस्वीरें

रश्मि देसाई ने सोशल मीडिया पर शेयर की प्री होली सेलिब्रेशन की शानदार तस्वीरें

होली बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा त्योहारों में से एक है। रंगों के इस त्योहार को बी-टाउन स्टार्स काफी जोश और उत्साह के साथ मनाते हैं। सितारे जल्द ही अपने प्रियजनों के साथ इस अवसर को मनाने के लिए कमर कस रहे हैं। कई कलाकार अपने घरों में भी प्री होली सेलिब्रेशन एंजॉय कर रहे हैं। अपने गतिशील और जीवंत व्यक्तित्व के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री रश्मि देसाई ने भी प्री होली सेलिब्रेशन की अपनी माँ के साथ कुछ मनमोहक तस्वीरें साझा कीं।

अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स के साथ इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए, कैप्शन में रश्मि ने लिखा, "होली 23 के लिए उत्साहित हूं? मैं आप सभी प्रेमियों के साथ अपनी दुनिया की झलकियां साझा कर रही हूं।" फैंस और दोस्तों ने मां-बेटी की जोड़ी पर अपना प्यार बरसाया है। तस्वीरों में रश्मि खुश और मुस्कुराती दिख रही है, यह दिखा रही है कि वह सबसे बड़े भारतीय त्योहार के आगमन के लिए कितनी उत्साहित है! इस साल होली 8 मार्च को पूरे हर्षोल्लास के साथ मनाई जाएगी. सफेद कुर्ती में, पूरे चेहरे पर लाल रंग के साथ, रश्मि देसाई रंगों के त्योहार के जश्न के मूड में आने के लिए तैयार दिख रही थीं।


‛उतरन’ सीरियल फेम रश्मि देसाई काफी लोकप्रिय शोज का हिस्सा रही हैं और उनके अभिनय कौशल को दर्शकों काफी पसंद करते हैं। रश्मि ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अक्सर अपने जीवन के अपडेट को अपने प्रशंसकों के साथ साझा करती हैं।

Deepak Singh

Deepak Singh

deepak@newsworld.com

Comments

Add Comment