Thursday , April , 25 , 2024

गणतंत्र दिवस भारत की स्वतंत्रता के संघर्ष के बारे में बताता है : ईशा कोप्पिकर

गणतंत्र दिवस भारत की स्वतंत्रता के संघर्ष के बारे में बताता है : ईशा कोप्पिकर

1950 से भारत का संविधान लागू होने के बाद से भारत हर साल 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस मनाता है। भारत में गणतंत्र दिवस का इतिहास में बहुत महत्व है क्योंकि यह हम सभी को भारतीय स्वतंत्रता के संघर्ष के बारे में बताता है। जो लोग भारत की आजादी के लिए लड़ रहे थे, वे हमें आज भी अपनी लड़ाई लड़ने की प्रेरणा देते हैं। सही कारणों के लिए खड़े होना और जीवन के अच्छे तरीके का पालन करना। बॉलीवुड के कलाकार इस अवसर पर इस महान दिन को मनाने के अपने कुछ तरीकों को साझा करते है।


कई बॉलीवुड फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए सराही गईं अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर ने गणतंत्र दिवस के लिए अपनी वार्षिक दिनचर्या साझा की। "मैं राष्ट्रीय दिनों को काफी उत्साह से प्यार करती हूं और गणतंत्र दिवस एक ऐसा दिन है जहां मैं देश के लिए अपना प्यार दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ती। तिरंगे के कपड़े पहनने से लेकर सभी के साथ झंडा फहराने तक, मैं समारोह में भाग लेना सुनिश्चित करती हूं और इस दिन को छुट्टी के रूप में हल्के में नहीं लेती हूँ। रियाना भी गणतंत्र दिवस को प्यार करती है और सभी गतिविधियों के लिए तत्पर रहती है।"


अपने परिवर्तनशील प्रदर्शन और आकर्षक स्क्रीन उपस्थिति के लिए प्रसिद्ध, ईशा कोप्पिकर ने देश भर के उनके प्रशंसकों से प्रशंसा बटोरने में कामयाबी हासिल की है। अभिनेत्री को उनकी हालिया फिल्म “लव यू लोकतंत्र” में उनके प्रदर्शन के लिए प्रशंसकों द्वारा सराहा गया और श्रृंखला “सुरंगा” में उनके उत्कृष्ट काम के लिए समालोचक प्रशंसा भी मिली है।

News World Desk

News World Desk

desk@newsworld.com

Comments

Add Comment