Thursday , April , 25 , 2024

उज्जैन में 3 पुलिसकर्मियों ने आटो चालक को बेरहमी से पीटा, तीनों हुए निलंबित

उज्जैन में 3 पुलिसकर्मियों ने आटो चालक को बेरहमी से पीटा, तीनों हुए निलंबित

उज्जैन। शहर में रेलवे स्टेशन परिसर में बनी अवंतिका होटल में रविवार की रात यात्री लाने के विवाद को लेकर एक आटो चालक को पहले तो होटल कर्मियों ने जमकर पीटा। इसके बाद जीआरपी थाने से तीन पुलिसवालों को बुलाया। पुलिस कर्मियों ने भी आटो चालक को लात-घूसों और लाठियों से पीटा। इस दौरान मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने मोबाइल से इस घटना का वीडियो बना लिया। सोमवार को जब सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस अधीक्षक निवेदिता गुप्ता ने थाना प्रभारी से रिपोर्ट मांगी और तीनों पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया।


जानकारी के अनुसार आटो चालक राकेश पटेल रविवार रात रेलवे स्टेशन परिसर में स्थित अवंतिका होटल में यात्री लेने गया था। इसी दौरान उसका होटल के कर्मचारियों से विवाद हो गया। इसके बाद होटल के चार कर्मचारियों ने के साथ मारपीट शुरू कर दी और उसके बाद उन्होंने जीआरपी थाने में फोन कर तीन पुलिसकर्मियों को बुला लिया। तीनों पुलिसकर्मियों ने भी राकेश को लाठी-डंडों से बुरी तरह से पीट दिया। जानकारी मिलने पर आटो चालक राकेश की मां और उसकी पत्नी भी मौके पर पहुंच गई और उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन तीनों पुलिसकर्मियों ने उनके साथ भी अभद्रता करते हुए मारपीट की। इसके बाद तीनों पुलिसकर्मी राकेश को थाने में ले गए। यहां रातभर उसे बंद रखा।


सोमवार सुबह सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल हो गया। वीडियो की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक निवेदिता गुप्ता ने थाना प्रभारी आरएस महाजन से पूरे घटनाक्रम की रिपोर्ट मांगी है। एसपी का कहना है कि दोषी पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है और उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं, होटल कर्मचारियों के खिलाफ भी केस दर्ज किया जाएगा।

News World Desk

News World Desk

desk@newsworld.com

Comments

Add Comment