Friday , March , 29 , 2024

कांग्रेस और कमलनाथ ने स्वीकार कर लिया है कि आगामी चुनाव में उनकी हार निश्चित है : कमल पटेल

कांग्रेस और कमलनाथ ने स्वीकार कर लिया है कि आगामी चुनाव में उनकी हार निश्चित है : कमल पटेल

भोपाल। भाजपा के कद्दावर नेता एवं शिवराज सरकार के मंत्री कमल पटेल ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेस और कमलनाथ ने स्वीकार कर लिया है कि कांग्रेस की आगामी चुनाव में हार निश्चित है। तभी तो कमलनाथ ने हताशा पूर्ण बयान दिया है। कमलनाथ के बयान से स्पष्ट है कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस का सफाया होना है।


पटेल ने कहा कि पिछले दिनों प्रदेश में भावी मुख्यमंत्री कमलनाथ के पोस्टर लगाए गए थे और लोगों को, अधिकारियों कर्मचारियों को धमका रहे थे कि 8 महीने बाद मैं आ रहा हूं और मेरी चक्की बहुत  बारीक  पीसती है। जो धमकाने वाले थे।  वे औंधे मुंह गिर गए हैं और अब कह रहे हैं कि मैंने बहुत कुछ पा लिया है। मुझे कुछ नहीं चाहिए।जिस से स्पष्ट दिख रहा है कि कांग्रेस की हार निश्चित है।


पटेल ने दावा किया कि आगामी चुनावों में भारतीय जनता पार्टी पीएम मोदी और सीएम शिवराज के द्वारा किए गए विकास कामों के आधार पर पुनः सत्ता में वापसी करेगी क्योंकि हमारी पार्टी ने विकास कामों के आधार पर जनता के दिलों को जीता है। उन्होंने कहा कि कमलनाथ का बयान हकीकत का बयान है। जिससे स्पष्ट है कि हार का दिवास्वप्न कांग्रेसी जनों ने देख लिया है।


कमलनाथ के सर्वे की बात पर पटेल ने कटाक्ष करते हुए कहा कि उन्होंने जो सर्वे कराया है, उसमें कांग्रेस के कई विधायक हार रहे हैं और जिन्हें सर्वे के आधार पर पार्टी जीता हुआ मान रही है वे ज्यादा वोटों से हारेंगे। कांग्रेस पार्टी के अंदर चारों ओर निराशा और हताशा का माहौल फैला हुआ है।

News World Desk

News World Desk

desk@newsworld.com

Comments

Add Comment