Saturday , April , 20 , 2024

एलएनसीटी कॉलेज में नवोदित 2023 का भव्य आयोजन

एलएनसीटी कॉलेज में नवोदित 2023 का भव्य आयोजन

भोपाल। भोपाल रायसेन रोड एलएनसीटी कॉलेज में मप्र में यूथ फ़ॉर सेवा ने अपना नवोदित 2023 कार्यक्रम आयोजित किया, जिसमें भोपाल की 13 संस्थाओं के 30 केंद्रों से लगभग 550 बच्चों ने भाग लिया। इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से 8 प्रतियोगिता योगा, ग्रुप डांस, सोलो डांस, ड्रामा, संस्कृत श्लोक, रंगोली, ड्राइंग,साइंस एक्जिबिशन का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में कोरकार्ड कम्पनी और एलएनसिटी यूनिवर्सिटी के रूप में रही। 


नवोदित कार्यक्रम में बच्चों ने सुबह 7.30 बजे से एलएनसीटी कॉलेज में पहुँच कर सभी प्रतियोगिताओ में भाग लिया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि पुष्पांजलि शर्मा, पतंजलि योग समिति, विशिष्ट अतिथि प्रोफेसर दिनेश नागर, मनोविज्ञान विभाग, अध्यक्ष बीयू भोपाल और लेफ्टिनेंट पीयूष नेमा एनसीसी ऑफिसर एलएनसीटी, कार्यक्रम की अध्यक्षता बनवारीलाल चौकसे, सब-चेप्टर क्यूसीएफआई भोपाल और युथ फ़ॉर सेवा के नार्थ रीजन के समन्वय सुशील मिश्रा उपस्थित रहे। 


कार्यक्रम में बनवारीलाल ने अपने वक्तव्य में बच्चों को बताया कि उन्हें आगे किस प्रकार समाज की सेवा में अपनी सहभागिता निभाना है, साथ ही अपनी मातृभूमि और मातृभाषा का परचम भारत के साथ-साथ विदेश में भी लहराना है। साथ ही सुशील मिश्रा ने यूथ फ़ॉर सेवा के बारे में सभी लोंगो को बताया और जिस प्रकार से यूथ फ़ॉर सेवा आज समाज में काम कर रहा उससे अवगत कराया। कार्यक्रम में सभी प्रतियोगिता में प्रथम, द्वतीय और तृतीय पुरुस्कार दिए गए। इस पूरे कार्यक्रम में यूथ फ़ॉर सेवा के लगभग 60 कार्यकर्ता और एलएनसीटी के डॉ अनुराग राय के साथ 40 कार्यकर्ता ने सहयोग किया।

News World Desk

News World Desk

desk@newsworld.com

Comments

Add Comment