Thursday , April , 25 , 2024

घर में चोरी हुई तो महिलाओं ने शराब की दुकान पर लगाया ताला, दुकान हटाने की मांग को लेकर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा

घर में चोरी हुई तो महिलाओं ने शराब की दुकान पर लगाया ताला, दुकान हटाने की मांग को लेकर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा

सतना, न्यूज़ वर्ल्ड डेस्क। मध्य प्रदेश में शराबबंदी और शराब की दुकानों के खिलाफ विरोध का सिलसिला जारी है। पिछले महीने बीजेपी नेता उमा भारती ने भोपाल में एक शराब की दुकान बंद करने को लेकर पथराव किया था। इसी तरह सतना जिले के कोठी में नाराज महिलाओं ने वार्ड 14 स्थित शराब की दुकान पर ताला लगा दिया। बताया गया कि वार्ड नंबर 13 रोयानी में चोरी के बाद महिलाओं ने शराब की दुकान पर जाकर हंगामा किया। महिलाओं ने बताया कि शराब की दुकान होने के कारण दिन रात बदमाशों का जमावड़ा रहता है।


शराब की दुकान के कारण महिलाओं व बच्चियों के साथ चोरी व छेड़खानी की घटनाएं हो रही हैं। शराब दुकान में हंगामे की खबर मिलते ही थाना प्रभारी भूपेंद्र मणि पांडेय ने मौके पर पहुंचकर महिलाओं को समझाया। करीब एक घंटे बाद मामला शांत हुआ।  बताया गया कि रोयानी वार्ड नंबर 13 में शिवमंगलदीन पाठक व राकेश पाठक के घरों में अज्ञात चोरों ने दीवार तोड़कर नकदी व जेवरात चुरा ले गए।  चोरों ने चोरी के बक्सों से सामान घर से निकालकर खेतों में फेंक दिया।  ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने खेतों से कुछ सामान जब्त किया।


चोरी की घटना की जानकारी मिलते ही महिलाओं ने शराब की दुकान पर पहुंचकर ताला लगा दिया। महिलाओं ने कहा कि शराब की दुकानों के कारण चोरी व अन्य अपराध हो रहे हैं। मामला बढ़ता देख नगर परिषद अध्यक्ष व उपाध्यक्ष समेत तमाम लोग मौके पर पहुंच गए।  नगर परिषद अध्यक्ष सुखबंती बाई वीवर व उपाध्यक्ष सौरव सिंह सहित वार्डवासियों के साथ शराब दुकान हटाने का ज्ञापन कलेक्टर को सौंपा।

News World Desk

News World Desk

desk@newsworld.com

Comments

Add Comment