Thursday , April , 25 , 2024

बलात्कारी बाबा : मिर्ची बाबा को रेप के आरोप में भोपाल क्राइम ब्रांच ने ग्वालियर के एक होटल से दबोचा

बलात्कारी बाबा : मिर्ची बाबा को रेप के आरोप में भोपाल क्राइम ब्रांच ने ग्वालियर के एक होटल से दबोचा

भोपाल, न्यूज़ वर्ल्ड डेस्क। रेप के आरोप में मिर्ची बाबा उर्फ वैराग्यनंद गिरी को भोपाल क्राइम ब्रांच पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बाबा को क्राइम ब्रांच की टीम ने ग्वालियर के होटल से दबोचा है। एक दिन पहले ही बाबा पर रायसेन की रहने वाली 24 वर्षीय महिला ने भोपाल के महिला थाने में बलात्कार का आरोप लगाया था। 


पीड़ित महिला के मुताबिक चार साल पहले उसकी शादी हुई थी, लेकिन उसे बच्चा नहीं हो रहा था। तभी वो मिर्ची बाबा के संपर्क में आई। पूजा पाठ के लिए बाबा ने महिला को 17 जुलाई को भोपाल के मिनाल रेसीडेंसी स्थित घर पर बुलाया और नशीला पदार्थ खिला कर महिला के साथ बलात्कार किया। महिला को जब होश आया तो उसने इसका विरोध किया, तो बाबा ने कहा बच्चा ऐसे ही होता है। वहीं बाबा ने महिला को धमकी दी की, यदि उसने अपना मुंह खोला तो जान चली जाएगी और मुंह बंद रखा तो गोल मटोल बच्चा होगा। 


बतादें, कुछ दिनों पहले ही मिर्ची बाबा ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर विवादित टिप्पणी की थी और कहा था की, जब देश में रसोई गैस की कीमतें सिर्फ 400 रुपए प्रति सिलेंडर हुआ करती थी उस वक्त यही स्मृति ईरानी सड़क पर मुजरा (डांस) करती थी, लेकिन आज जब कीमत एक हजार से ज्यादा पहुंच चुकी है तो वह चुप्पी साधे हुए हैं। बाबा ने केंद्रीय मंत्री की बेटी को लेकर भी टिप्पणी की थी।

Prashant Sharma

Prashant Sharma

prashat@newsworld

Comments

Add Comment