Friday , April , 19 , 2024

रितेश और जेनेलिया देशमुख स्टारर ‛वेद’ टीज़र की बॉलीवुड कलाकारों ने जमकर तारीफ की

रितेश और जेनेलिया देशमुख स्टारर ‛वेद’ टीज़र की बॉलीवुड कलाकारों ने जमकर तारीफ की

मुंबई, न्यूज़ वर्ल्ड डेस्क। रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख अभिनीत इस साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म 'वेद' का टीज़र रिलीज़ हो गया है। यह अभिनेता रितेश देशमुख की निर्देशन में बनी पहली मराठी फिल्म है। इसके टीज़र में हमें एक दिलचस्प और सुंदर प्रेम कहानी की झलक दिखती है। इस फिल्म के प्रभावशाली टीज़र की कई जाने माने बॉलीवुड कलाकारों ने जमकर तारीफ की है जिससे हमें यह आभास हो रहा है कि यह एक शानदार फिल्म साबित होने जा रही है!


अक्षय कुमार ने साझा किया कि कैसे वह इस अद्भुत टीज़र को  देखने के बाद 'वेद' के प्रभाव में चले गए और उन्होंने अपने सभी फॉलोवर्स से भी इसे देखने का आग्रह किया। बॉलीवुड के 'भाई' सलमान खान ने भी अपने इंस्टाग्राम पर अपने "भाऊ" रितेश को उनकी मराठी निर्देशन की पहली फिल्म के लिए बधाई दी और अपना समर्थन दिखाया। इसके अलावा, फराह खान ने भी अभिनेता को उनके नए "बेबी" के लिए शुभकामनाएं भेजी। उन्होंने टीजर में फिल्म के लुक की प्रशंसा की और इसके सफल होने की कामना भी की। इस बहुप्रतीक्षित फिल्म के फर्स्ट लुक के आकर्षण में, अभिनेता, निर्माता और इंडस्ट्री के सर्वश्रेष्ठ समीक्षक, करण जौहर ने टीज़र और इसके शीर्षक गीत के साथ-साथ इसकी कहानी पर अपने विचार साझा किए।फिल्म निर्माता संजय गुप्ता उन कई अन्य लोगों में से थे जिन्होंने निर्देशक के रूप में रितेश के प्रयास की सराहना की।


वेद 30 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है और इस फिल्म में जेनेलिया देशमुख और रितेश देशमुख एक दूसरे के आमने सामने नजर आएंगे। और 'तेरे नाल लव हो गया' के बाद ये रियल लाइफ कपल को इस फिल्म में साथ दिखाई देगा। फिल्म वेद के टीज़र में रितेश को चेहरे पर उदासी के साथ साथ मौसम की मार झेलते हुए मुंबई की सड़कों पर लड़ते और चलते हुए दिखाया गया है। यह जेनेलिया की एक क्लिप के साथ समाप्त होता है जिसमे वे - साधारण भारतीय कपड़े पहने - एक छतरी के साथ रिक्शा से बाहर निकलते हुए, बारिश से रितेश को बचाते  हुए नजर आ रही है।


रितेश ने बेहद भावुक अंदाज में अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, "मेरे दिल से आपके लिए पागलपन - पेश है 'वेद' - मेरी पहली निर्देशित मराठी फिल्म।" केवल पहली झलक को ही जो भारी प्रतिक्रिया मिल रही है वह किसी हिमशिला की चोटी की तरह है और हमें यकीन है कि यह प्यार फिल्म रिलीज के समय में ही बढ़ेगा!

Deepak Singh

Deepak Singh

deepak@newsworld.com

Comments

Add Comment