Monday , February , 06 , 2023

बारात में हर्ष फायरिंग के दौरान युवक के सीने में लगी गोली, हालत गंभीर

बारात में हर्ष फायरिंग के दौरान युवक के सीने में लगी गोली, हालत गंभीर

भोपाल, न्यूज़ वर्ल्ड डेस्क। भोपाल के बिलखिरिया इलाके में बारात में हर्ष फायरिंग के दौरान एक युवक को गोली लग गई। युवक को गंभीर हालत में भोपाल के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि युवक की हालत गंभीर होने के कारण बयान नहीं हुए हैं। मामले की जांच जारी है।


बताया जा रहा है कि गोली युवराज यादव नाम के युवक को लगी है। वह रातीबड़ का रहने वाला है। युवराज बारात में शामिल होने के लिए बिलखिरिया इलाके के जमुनिया गांव आया था। बारात बरखेड़ी से जमुनिया आई हुई थी। बारात जब धूमधाम से निकल रही थी उसी दौरान किसी व्यक्ति ने हर्ष फायर किया, जिससे युवराज को गोली लग गई। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि युवराज को सीने में गोली लगी है। तुरंत ही उसे भोपाल के एक निजी अस्पताल लेजाया गया, जहां पर उसका इलाज जारी है। 


डॉक्टरों की मानें तो युवराज की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि युवराज की हालत गंभीर होने के कारण बयान नहीं हो पाए हैं। साथ ही हर्ष फायर करने वाले का अब तक पता नहीं लग पाया है। युवराज के बयान के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी कि किसने हर्ष फायर किया है। वहीं पुलिस बारात में मौजूद लोगों से पूछताछ कर रही है।

Prashant Sharma

Prashant Sharma

prashat@newsworld

Comments

Add Comment