Monday , February , 06 , 2023

उद्योगपति नवीन जिंदल से 50 करोड़ रुपए की मांग, जान से मारने की धमकी दी

उद्योगपति नवीन जिंदल से 50 करोड़ रुपए की मांग, जान से मारने की धमकी दी

रायगढ़/बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के नामचीन उद्योगपति और कांग्रेस के पूर्व सांसद नवीन जिंदल से एक अपराधी ने पांच मिलियन (50 करोड़ रुपये) की मांग करते हुए जान से मारने की धमकी दी है। यह पत्र बिलासपुर की केंद्रीय जेल से लिखा गया है। इस धमकी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। रायगढ़ जिले के पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि जिंदल स्टील एंड पावर लिमिटेड के चेयरमैन नवीन जिंदल को एक पत्र के माध्यम से जान से मारने की धमकी मिली है।


कंपनी के महाप्रबंधक सुधीर रॉय द्वारा पुलिस थाने में दर्ज कराई गई षिकायत में कहा गया है कि यह धमकी भरा पत्र रायगढ़ स्थित जिंदल स्टील एंड पावर लिमिटेड में डाक से सोमवार को मिला था। इस शिकायत के आधार पर केटा रोड थाने में बिलासपुर केंद्रीय जेल में बंद कैदी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।


बताया गया है कि नवीन जिंदल को संबोधित 18 जनवरी के लिखे गए इस पत्र में 48 घंटे के भीतर पांच मिलियन ब्रिटिश पाउंड की मांग फिरौती के तौर पर की गई है, और पैसे नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई है।


पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने सोमवार की रात कंपनी के महाप्रबंधक सुधीर रॉय की लिखित शिकायत पर बिलासपुर केंद्रीय जेल में बंद कैदी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Sanju Suryawanshi

Sanju Suryawanshi

sanju@newsworld.com

Comments

Add Comment