Friday , April , 26 , 2024

पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली पर लगा पत्नी के साथ मारपीट का आरोप, शराब के नशे में कुकिंग पैन से किया हमला, एफआईआर दर्ज

पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली पर लगा पत्नी के साथ मारपीट का आरोप, शराब के नशे में कुकिंग पैन से किया हमला, एफआईआर दर्ज

मुंबई। पूर्व भारतीय क्रिकेटर विनोद कांबली एक बार फिर विवादों फंस गए हैं। उनकी पत्नी एंड्रिया ने उन पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। साथ ही उनके खिलाफ बांद्रा पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। अपनी शिकायत में एंड्रिया ने कांबली पर आरोप लगाया है कि उन्होंने नशे की हालत में उन पर कुकिंग पैन से हमला किया जिससे उनके सिर पर गहरी चोट लगी। खबर के मुताबिक, घटना 3 फरवरी की है जब दोपहर के करीब 1 बजे कांबली शराब के नशे में उनके बांद्रा स्थित फ्लैट पर पहुंचे और अपनी पत्नी के साथ पहले गालीगलौच की। इसके बाद वह किचन में गए और वहां से कुकिंग पैन लेकर उससे अपनी पत्नी के ऊपर हमला कर दिया। पुलिस के मुताबिक, हमारे वहां पहुंचने से पहले एंड्रिया ने नजदीकी अस्पताल में पहुंचकर अपना उपचार कराया। 


अपने ऊपर लगे आरोप पर अब विनोद कांबली का भी बयान आया है जिसमें उन्होंने कहा है कि उनको इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है।  


न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक इस मामले पर मुंबई पुलिस का कहना है, 'पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली के खिलाफ मुंबई के बांद्रा पुलिस थाने में उनकी पत्नी एंड्रिया की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। अपनी शिकायत में एंड्रिया ने कहा है कि कांबली ने उनके साथ बदतमीजी की और शराब के नशे में उनकी साथ मारपीट भी की।' 


पुलिस ने क्रिकेटर के खिलाफ आईपीसी की धारा 504 और 324 के तहत एफआईआर दर्ज की है। इस मामले में अभी तक कांबली की गिरफ्तारी नहीं हुई है।


बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब 51 साल के कांबली का नाम विवादों में आया है। इससे पहले भी वह कई विवादों में फंस चुके हैं। कुछ समय पहले वह नशे की हालत में ड्राइविंग करते हुए पकड़ाए थे। इसके अलावा कुछ वक्त पहले उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा था उनके पास फिलहाल कोई काम नहीं है और वह अपने जीवनयापन के लिए बीसीसीआई द्वारा दी जा रही पेंशन पर निर्भर हैं। 


बात करें कांबली के क्रिकेटिंग करियर की तो उन्होंने भारत के लिए 17 टेस्ट मैच और 104 वनडे मैच खेले हैं। वहीं प्रथम श्रेणी क्रिकेट में उनके नाम लगभग 10 हजार रन भी दर्ज हैं। भारत के लिए उन्होंने अपना आखिरी मैच साल 2000 में खेला था। वहीं उनकी पत्नी एंड्रिया पेशे से एक फैशन मॉडल हैं।

News World Desk

News World Desk

desk@newsworld.com

Comments

Add Comment