Tuesday , September , 27 , 2022

जैकलीन से ईओडब्ल्यू ने 7 घंटे की पूछताछ, जानिए क्या कुछ रहा खास?

जैकलीन से ईओडब्ल्यू ने 7 घंटे की पूछताछ, जानिए क्या कुछ रहा खास?

नई दिल्ली, (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज करोड़पति ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के रंगदारी-सह-धोखाधड़ी मामले में दिन भर की पूछताछ के बाद सोमवार देर शाम दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) के कार्यालय से निकलीं। जैकलीन का ईओडब्ल्यू से सामना बॉलीवुड हस्ती नोरा फतेही और चंद्रशेखर की सहयोगी पिंकी ईरानी की गवाही के बाद हुआ। नोरा फतेही और पिंकी ईरानी से पिछले सप्ताह ईओडब्ल्यू ने पूछताछ की थी।


पिछले बुधवार को इस मामले में ईओडब्ल्यू ने जैकलीन से आठ घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की थी। जिसके बाद बयानों में विरोधाभास की वजह से सोमवार को फिर जैकलीन से पूछताछ हुई। ईडी की चार्जशीट के अनुसार, जैकलीन को चंद्रशेखर के आपराधिक गतिविधियों में शामिल होने के बारे में पता था, लेकिन उसने उन्हें नजरअंदाज किया और ठग के साथ वित्तीय लेनदेन में शामिल हो गई।


चंद्रशेखर को फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह सहित कुछ हाई-प्रोफाइल लोगों से कथित तौर पर धोखाधड़ी और जबरन वसूली के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। प्रवर्तन निदेशालय कई बॉलीवुड अभिनेताओं और मॉडलों से चंद्रशेखर से कथित संबंधों के लिए पूछताछ कर चुकी है।


--आईएएनएस

खजान पांडे/एएनएम

News World Desk

News World Desk

desk@newsworld.com

Comments

Add Comment