Thursday , March , 28 , 2024

6 साल बाद विराट ने T20 मैच में की गेंदबाजी, जानें कोहली ने कितने दिए रन

6 साल बाद विराट ने T20 मैच में की गेंदबाजी, जानें कोहली ने कितने दिए रन
नई दिल्ली, न्यूज़ वर्ल्ड डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली काफी कम गेंदबाजी करते हुए नजर आते है। पर जब भी विराट गेंदबाजी करते हैं तो सोशल मीडिया पर वे चर्चा का विषय बन जाते है। बतादें कि, एशिया कप 2022 में कल यानी 31 अगस्त को भारत का मुकाबला हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ था। इस मैच में विराट कोहली ने हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ शानदार अर्धशतक जड़ा जिसके बाद उन्होंने अपना गेंदबाजी का भी हुनर दिखाया। इस मैच में विराट ने  एक ओवर फेंका और यह ओवर काफी किफायती भी रहा।

बतादें कि, भारत ने पहले बल्लेबाजी की जिसमें हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ़ 192 रन बनाए। वहीं हॉन्ग कॉन्ग की बल्लेबाजी के दौरान विराट ने एक किफायती ओवर डाला। विराट कोहली को पारी का 17वां ओवर दिया था, इस ओवर में जीशान अली और किंचित शाह बल्लेबाजी कर रहे थे। कोहली ने इस ओवर में कोई बाउंड्री नहीं दी साथ ही 6 रन का किफायती ओवर भी फेंका।

बतादें कि, विराट कोहली ने 101 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 4 विकेट गुराएं। अपने शानदार करियर में उन्होंने सिर्फ 152 गेंदें फेंकी हैं। बतादें कि, विराट  कोहली ने 2016 में आखिरी बार टी20 मैच में गेंदबाजी की थी। मतलब विराट ने एशिया कप में 6 साल के बाद एक बार फिर टी20 क्रिकेट में गेंदबाजी की है।

Comments

Add Comment