Sunday , November , 27 , 2022

कोहली को इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल से पहले नेट्स में हर्षल की गेंद पर लगी चोट

कोहली को इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल से पहले नेट्स में हर्षल की गेंद पर लगी चोट

एडिलेड (आईएएनएस)। स्टार बल्लेबाज विराट कोहली गुरुवार को एडिलेड ओवल में खेले जाने वाले इंग्लैंड के खिलाफ भारत के टी20 विश्व कप 2022 सेमीफाइनल से पहले चोटिल हो गए।


पूर्व भारतीय कप्तान को अभ्यास सत्र के दौरान हर्षल पटेल की गेंद पर चोट लगी। उसी समय वह दर्द से परेशान दिखें। स्टार बल्लेबाज को चोट लगने के बाद घुटनों के बल नीचे बैठ गए और बाद में नेट सेशन छोड़ने से पहले बल्लेबाजी की। हर्षल उन्हें देखने गए, लेकिन कोहली ठीक नजर आए। हालांकि, कोहली ने कुछ समय बाद अपना प्रशिक्षण फिर से शुरू किया।


वहीं, मंगलवार को भारत के कप्तान रोहित शर्मा भी कथित तौर पर एक नेट सत्र के दौरान चोटिल हो गए थे। क्रिक ट्रेकर की एक रिपोर्ट में मंगलवार को कहा गया कि करिश्माई सलामी बल्लेबाज के दाहिने हाथ में एक आइस पैक बंधा हुआ था। रिपोर्ट में कहा गया है कि शर्मा अभ्यास के लिए लौटने से पहले प्रशिक्षण के दौरान चोट लगने से से बाहर चले गए।


रिपोर्ट में कहा गया है कि 35 वर्षीय बल्लेबाज अभी भी चोट से दिक्कत में लग रहे थे। रिपोर्ट में कहा गया, रोहित शर्मा नियमित रूप से अभ्यास के दौरान भारतीय टीम के थ्रो-डाउन विशेषज्ञ एस. रघु का सामना कर रहे थे। सत्र के दौरान, एक छोटी गेंद उन्हें लग गई और वह घायल हो गए।


रोहित गेंद पर डिफेंस करना चा रहे थे, लेकिन हिट करने गए और चोटिल हो गए। लेकिन थोड़ी देर बाद उन्हें आइसपैक के साथ, देखा गया। बाद में उन्होंने प्रशिक्षण फिर से शुरू किया, लेकिन इस बार केवल रक्षात्मक शॉट ही खेले।


--आईएएनएस

आरजे/एसजीके

News World Desk

News World Desk

desknewsworld@gmail.com

Comments

Add Comment