Sunday , November , 27 , 2022

सूर्या ने खोला अपने 360 डिग्री शॉट का राज

सूर्या ने खोला अपने 360 डिग्री शॉट का राज

नई दिल्ली। भारतीय बल्लेबाज सूर्य कुमार इन दिनों खेल के मैदान से लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में उनका जलवा कायम है। सूर्य कुमार ने इस साल जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए टी20 इंटरनेशनल मैच में दूसरा शतक जड़ा है। न्यूजीलैंड के खिलाफ माउंट मॉन्गनुई में खेली गई पारी काफी शानदार रही और इस पारी में उन्होंने बैट से दिखाया कि वह 360 डिग्री शॉट के बेहतर खिलाड़ी हैं। सूर्य कुमार के बैट से मैदान के चारों तरफ चौके-छक्के लगे। उन्होंने मैदान के पीछे भी काफी आकर्षक शॉट लगाए। स्टेडियम में बैठे क्रिकेट प्रेमियों ने भी सूर्य कुमार के बैटिंग का खूब लुत्फ उठाया। इसी बीच उन्होंने 360 डिग्री शॉट को लेकर खुलासा किया और बताया कि वह इसके पीछे कैसे अभ्यास करते हैं?


360 डिग्री शाट का राज

न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए टी20 मैच में प्लेयर ऑफ द मैच रहे सूर्यकुमार ने कहा कि जब मैं बल्लेबाजी के लिए मैदान में गया था, तभी से मेरी योजना क्लियर थी। मैच के 12/13 वें ओवर में ही, हमने तय कर लिया था कि अंतिम ओवर तक मैच खेलना है। साथ ही स्कोर को करीब 170 व 175 तक ले जाना है। उन्होंने आगे कहा कि सीक्रेट यानी अद्भुत शाट्स इंटेट के बारे में है और इस प्रक्रिया में खुद इन्जॉय आना चाहिए। सूर्य कुमार ने कहा कि यह उस काम का भी हिस्सा है, जो मैच प्रैक्टिस के दौरान करते हैं। 


ये मेरा गेम प्लान था

सूर्यकुमार ने कहा कि जो हो रहा था उसके बारे में ज्यादा नहीं सोचा। बस मेरा गेल प्लान था और ये अच्छा काम किया। उन्होंने दर्शकों के समर्थन के लिए भी धन्यवाद बोला। सूर्यकुमार ने बेहतरीन बैटिंग करते हुए टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में 51 गेंदों में शानदार 111 रन बनाए, जिसमें 11 चौके व 7 छक्के शामिल थे।

News World Desk

News World Desk

desknewsworld@gmail.com

Comments

Add Comment