Thursday , March , 28 , 2024

एप्पल जल्द ही स्टेज मैनेजर के साथ आईओएस 16 को आईपैड में करेगा रिलीज

एप्पल जल्द ही स्टेज मैनेजर के साथ आईओएस 16 को आईपैड में करेगा रिलीज

सैन फ्रांसिस्को, (आईएएनएस)। एप्पल जल्द ही स्टेज मैनेजर के साथ आईओएस 16 फीचर को आईपैड में रिलीज कर सकता है। द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, टेक दिग्गज ने आधिकारिक तौर पर आईओएस 16.1 और आईपैडओएस 16.1 का अनावरण किया, जो इंगित करता है कि आईओएस 16 में आईमैसेज एडिटिंग और मेल में पूर्ववत भेजने जैसे फीचर अंतत: आईपैड में जोड़े जाएंगे।


इसके अतिरिक्त, स्टेज मैनेजर मल्टीटास्किंग फंक्शन, हालांकि, जो आईपैडओएस बीटा के दौरान अलोकप्रिय और अविश्वसनीय था, अब आधिकारिक तौर पर जारी किया गया है। हालांकि कंपनी ने अपनी सितंबर की तारीख से आईपैडओएस 16 की रिलीज को स्थगित कर दिया था, स्टेज मैनेजर के पास अभी भी कुछ समस्याएं हो सकती हैं जब इसे आम जनता के लिए वर्जन 16.1 में उपलब्ध कराया जाएगा।


रिपोर्ट में कहा गया है कि देरी के बावजूद लॉन्च पर स्टेज मैनेजर के पास बाहरी डिस्प्ले सपोर्ट नहीं होगा।nहाल ही में, कंपनी ने आईओएस 16.1 अपडेट को नए फीचर्स के साथ रिलीज करने की घोषणा की थी, जिसमें लाइव एक्टिविटीज, क्लीन एनर्जी चार्जिग और बहुत कुछ शामिल हैं।


लाइव फीचर ने चल रहे स्पोर्ट्स गेम के बारे में अपडेट दिया और राइड की प्रगति को ट्रैक किया। अपडेट ने मैटर का समर्थन किया, एक नया स्मार्ट होम कनेक्टिविटी स्टैंडर्ड जिसने संगत एक्सेसरीज को प्लेटफॉर्म पर एक साथ निर्बाध रूप से काम करने में सक्षम बनाया। जब ग्रिड स्वच्छ ऊर्जा स्रोतों का उपयोग कर रहा था, तब चार्जिग समय की योजना बनाकर क्लीन एनर्जी चार्जिग ने आईफोन के कार्बन फुटप्रिंट को कम करने पर ध्यान केंद्रित किया।


--आईएएनएस

एसकेके/एसकेपी

Comments

Add Comment