Sunday , November , 27 , 2022

आसुस ने भारत में फोल्डेबल जेनबुक लैपटॉप लॉन्च किया

आसुस ने भारत में फोल्डेबल जेनबुक लैपटॉप लॉन्च किया

नई दिल्ली। ताइवान की टेक प्रमुख एएसयूएस (आसुस) ने गुरुवार को भारत में अपना 17.3 इंच का फोल्डेबल ओएलईडी लैपटॉप जेनबुक 17 फोल्ड ओएलईडी लॉन्च किया। एक आधिकारिक रिपोर्ट के अनुसार, 3,29,990 रुपये की कीमत वाला यह लैपटॉप भारतीय उपयोगकर्ताओं के लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन उपलब्ध है।


आसुस इंडिया में सिस्टम बिजनेस ग्रुप के कंज्यूमर एंड गेमिंग पीसी के बिजनेस हेड ने एक बयान में कहा, यह दुनिया का पहला 17.3 इंच का फोल्डेबल लैपटॉप है जो फोल्डेबल हिंज डिजाइन का उपयोग करता है। इंटेल और बीओई के साथ सह-विकसित, यह एक परिवर्तनकारी अनुभव प्रदान करता है जो लैपटॉप की पोर्टेबिलिटी के साथ डेस्कटॉप की उत्पादकता को मिलाता है।


लैपटॉप लेटेस्ट 12वीं पीढ़ी के इंटेल कोर प्रोसेसर से लैस है जिसे 10 कोर (दो प्रदर्शन कोर और आठ दक्षता कोर) के साथ डिजाइन किया गया है, यह सभी कार्यो को आसानी से संभालने के लिए 4.7 अधिकतम आवृत्ति तक है।


इसके अलावा, लैपटॉप 16 जीबी रैम और 1 टीबी एसएसडी के साथ आता है।


रिपोर्ट में कहा गया है कि उपयोगकर्ता फोल्डेबल जेनबुक का उपयोग डेस्कटॉप, लैपटॉप (ब्लूटूथ कीबोर्ड के साथ), लैपटॉप (वर्चुअल कीबोर्ड के साथ), टैबलेट और रीडर जैसे विभिन्न तरीकों से कर सकते हैं।


लैपटॉप लगातार उपयोग करने पर या लगभग एक सप्ताह के नियमित उपयोग पर लगभग 24 घंटे की बैटरी लाइफ प्रदान करता है। उपयोग न होने पर बैटरी लाइफ बचाने के लिए एक कम ऊर्जा वाला कार्य भी है।


यह यूएसबी टाइप-सी चार्जिग और 65 वॉट तक फास्ट चार्जिग को सपोर्ट करता है और इसे किसी भी यूएसबी पावर बैंक या यूएसबी पीडी चार्जर से चार्ज किया जा सकता है।

News World Desk

News World Desk

desknewsworld@gmail.com

Comments

Add Comment