Tuesday , May , 21 , 2024

2 मई को सागर के दौरे पर रहेंगे बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, जनसभा को करेंगे सम्बोधित

2 मई को सागर के दौरे पर रहेंगे बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, जनसभा को करेंगे सम्बोधित

सागर। बुंदेलखंड की चार लोकसभा सीटों में से बाकी बची एक सीट सागर लोकसभा सीट पर 7 मई को तीसरे चरण में मतदान होना है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहले ही सागर संसदीय सीट में विशाल आम सभा पर संबोधित कर चुके हैं। वहीं दूसरी तरफ अब पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सागर संसदीय सीट का दौरा करने जा रहे हैं। इसके अलावा मुख्यमंत्री मोहन यादव फिर से सागर का दौरा करेंगे। इसके पहले वह सागर में भाजपा प्रत्याशी लता वानखेड़े का नामांकन दाखिल करने आए थे और उन्होंने सागर में रोड शो किया था।

जेपी नड्डा सिंरोज में करेंगे चुनावी सभा को संबोधित

2 मई को राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के सिरोंज और 1 मई को मुख्यमंत्री मोहन यादव के बीना और मालथौन प्रवास की तैयारियों के लेकर भारतीय जनता पार्टी की महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई। बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री के प्रवास कार्यक्रम के संदर्भ में विस्तार पूर्वक चर्चा की गई। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए योजना तैयार कर पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी गई। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का सागर संसदीय सीट पर दौरा हो रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जहां सागर के उपनगर मकरोनिया में सभा को संबोधित किया था। वहीं जेपी नड्डा विदिशा के सिरोंज में सभा को संबोधित करेंगे।

दरअसल सागर संसदीय सीट में विदिशा जिले की तीन सीटें सिरोंज, शमशाबाद और कुरवाई शामिल हैं। इन तीनों सीटों पर अभी तक किसी दिग्गज बीजेपी नेता का दौरा नहीं हुआ है। इसलिए राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का सिरोंज दौरा अहम माना जा रहा है।

News World Desk

News World Desk

desk@newsworld.com

Comments

Add Comment