Tuesday , May , 14 , 2024

सीएम मोहन यादव ने बौतूल में भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में की आम सभा, बोले - जनता करे पुकार...फिर एक बार मोदी सरकार

सीएम मोहन यादव ने बौतूल में भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में की आम सभा, बोले - जनता करे पुकार...फिर एक बार मोदी सरकार

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव रविवार 28 अप्रैल को दुर्गादास उइके के समर्थन में बैतूल पहुंचे। यहां आमसभा को संबोधित करते हुए सीएम यादव ने कृष्ण जन्मभूमि का मुद्दा उठाया। साथ ही, कांग्रेस पार्टी को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि आतंकी उनकी सरकार के समय सैनिकों के सिर काटकर फुटबॉल खेलते थे।


बैतूल में आमसभा को संबोधित करते हुए सीएम मोहन यादव ने कृष्ण जन्मभूमि का मुद्दा उठाते हुए कहा, 2019 का वोट भगवान राम के लिए था, अब 2024 का वोट भगवान कृष्ण के लिए। उन्होंने कहा कि 2024 का वोट भगवान कृष्ण के नाम पर जाना चाहिए। इस दौरान सीएम यादव ने जनता से पूछा कि अबका वोट उधर जाना चाहिए कि नहीं जाना चाहिए।


सीएम ने कहा कि इस बार हमारी मथुरा बुला रही है। उन्होंने जनता से पूछा कि बुला रही कि नहीं बुला रही है। सीएम यादव ने कहा कि सबको पता है कि भगवान राम का जन्म अयोध्या में हुआ, लेकिन कांग्रेस को नहीं मालूम था। इसलिए कोर्ट में एफिडेविट लगाते थे।


आतंकवाद को लेकर उन्होंने कहा कि सैनिकों के सिर काटकर फुटबॉल खेलते थे, कांग्रेस ने ऐसे हालात बनवाये थे। भाजपा के 10 साल की सरकार में पाकिस्तान को मालूम चल गया कि अब कांग्रेस की सरकार नहीं है। बालाकोट में हमला किया तो उसका जवाब दिया गया।

मंच से आमसभा को संबोधित करते हुए सीएम यादव ने कहा, बैतूल की जनता करे पुकार...फिर एक बार मोदी सरकार। पीएम मोदी के विकसित भारत के सपने को साकार करने हेतु मध्यप्रदेश की देवतुल्य जनता इस लोकसभा चुनाव में प्रदेश की सभी 29 सीटों पर कमल खिलाकर मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए कटिबद्ध है।

News World Desk

News World Desk

desk@newsworld.com

Comments

Add Comment