Friday , May , 17 , 2024

कांग्रेस को फिर लगेगा बड़ा झटका, विधायक रामनिवास रावत आज बीजेपी में हो सकते है शामिल

कांग्रेस को फिर लगेगा बड़ा झटका, विधायक रामनिवास रावत आज बीजेपी में हो सकते है शामिल

 भोपाल। कांग्रेस विधायक रामनिवास रावत आज बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। सूत्रों ने इस बात की जानकारी दी। सूत्रों की मानें तो श्योपुर के विजयपुर में मुख्यमंत्री मोहन यादव के सामने वो पार्टी की सदस्यता लेने वाले हैं। वह छह बार के विधायक हैं। काग्रेंस के सीनियर लीडर हैं। विजयपुर सीट से विधायक हैं। काग्रेंस के बड़े ओबीसी नेता माने जाते हैं। रामनिवास रावत मध्य प्रदेश काग्रेंस के कार्यकारी अध्यक्ष भी रह चुके हैं।

 

दरअसल, लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण से पहले कांग्रेस को तगड़ा झटका लगा। पार्टी के इंदौर से प्रत्याशी बनाए गए अक्षय कांति बम पार्टी से इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल हो गए। वहीं अब खबर आ रही है कि छह बार से कांग्रेस के विधायक रह चुके रामनिवास रावत भी पार्टी का साथ छोड़ सकते हैं। माना जा रहा है कि आज वह बीजेपी का दामन थाम सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो चुनाव के बीच कांग्रेस के लिए ये तगड़ा झटका होगा।

 

सूत्रों की मानें तो रामनिवास रावत पार्टी से नाराज चल रहे हैं। रावत मुरैना से सत्यपाल सिंह सिकरवार को टिकट देने से नाराज थे। इसी फैसले के चलते उन्होंने पार्टी से अलग होने का मन बना लिया है। सूत्रों का ये भी कहना है कि रामनिवास रावत मुरैना लोकसभा सीट से चुनाव लड़ना चाहते थे लेकिन पार्टी ने उन्हें टिकट न देकर सत्यपाल सिंह सिकरवार को प्रत्याशी बना दिया। तब से ही रावत की नाराजगी बढ़ गई। 

News World Desk

News World Desk

desk@newsworld.com

Comments

Add Comment