Tuesday , May , 14 , 2024

मंगलसूत्र पर बढ़ा विवाद : सीएम मोहन ने कहा, ‘पूर्व प्रधानमंत्री नेहरू की आत्मा आंसू बहा रही होगी कि उनकी पोती शादीशुदा होने के बाद भी मंगलसूत्र नहीं पहनतीं’

मंगलसूत्र पर बढ़ा विवाद : सीएम मोहन ने कहा, ‘पूर्व प्रधानमंत्री नेहरू की आत्मा आंसू बहा रही होगी कि उनकी पोती शादीशुदा होने के बाद भी मंगलसूत्र नहीं पहनतीं’

भोपाल। लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के बाद राजनीतिक पार्टियों के नेताओं की जुबानी जंग और तेज होती जा रही है। इसी बीच सीएम डॉ। मोहन यादव ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में एक सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “पूर्व प्रधानमंत्री नेहरू की आत्मा आंसू बहा रही होगी कि उनकी पोती शादीशुदा होने के बाद भी मंगलसूत्र नहीं पहनतीं।”

सीएम मोहन यादव ने आगे कहा, “हमारी परंपरा के अनुसार बेटी की शादी होते ही वह अपने नाम के आगे ससुराल का सरनेम जोड़ लेती है। प्रियंका (कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी) कैसे गांधी हैं? ये सब नकली गांधीवादी हैं। वे सिर्फ गांधी के नाम पर वोट बटोरना चाहते हैं, लेकिन जनता सब हिसाब चुकता करेगी।”

‘प्रियंका गांधी ने भी मंगलसूत्र पर दिया था बयान’
बता दें कि गुजरात के वलसाड के धरमपुर में कांग्रेस उम्मीदवार अनंत पटेल के समर्थन में शनिवार को एक सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर भी निशाना साधा था। उन्होंने पीएम मोदी को अंकल भी कहा था। इसके साथ ही प्रियंका गांधी ने कहा कि पीएम मोदी अपने पद की गंभीरता को आधार बनाकर आपसे बकवास बातें कर रहे है। उन्होंने कहा कि हर जगह एक अंकल जी ऐसे होते है जो दरबार लगाकर सबको ज्ञान देते है। ऐसे ही अंकल जी किसी दिन कहने लगे कि कांग्रेस आएगी तो आपके गहने मंगलसूत्र चूराकर किसी और दे देगी।

इससे पहले बेंगलुरु में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि देश के सबसे बड़े नेता ने नैतिकता छोड़ दी। वे लोगों के सामने नाटक करते है। विपक्ष की आवाज दबाने के लिए बैंक खाते जब्त कर लिए और 2 मुख्यमंत्रियों को जेल में डालकर उन्हें कमजोर करने की कोशिश की।

News World Desk

News World Desk

desk@newsworld.com

Comments

Add Comment