Saturday , May , 18 , 2024

MP News : बीजेपी के लिए योगी तो कांग्रेस के लिए गहलोत आज प्रदेश में करेंगे प्रचार

MP News : बीजेपी के लिए योगी तो कांग्रेस के लिए गहलोत आज प्रदेश में करेंगे प्रचार

भोपाल। तीसरे चरण के चुनाव के लिए प्रचार प्रसार का दौर कल यानि की 05 मई से थम जाएगा।  जिसको देखते हुए सभी राजनीतिक दलों के दिग्गज नेताओं ने प्रचार प्रसार का दौर तेज कर दिया है। इसी कड़ी में जहां एक तरफ जनता को साधने के लिए सीएम योगी अशोकनगर में चुनावी सभा कर रहे है।  तो वही दूसरी तरफ राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत भी प्रदेश के विभिन शहरों का दौरा कर प्रत्याशी के हित में मतदान की अपील करेंगे।  बता दें कि पूर्व सीएम अशोक गहलोत का यह पहला एपी दौरा है।


गुना, राजगढ़, उज्जैन के प्रवास पर अशोक गहलोत

मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस नेता अशोक गहलोत आज गुना, राजगढ़, उज्जैन और इंदौर जिले के प्रवास पर रहेंगे। जहां पर वे लगातार लोगों से मुलाकात कर जनता को रिझाने का प्रयास करेंगे। बता दें कि अशोक गहलोत आज  दोपहर 12 बजे राजगढ़ के चाचौड़ा में कांग्रेस की जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद दोपहर 2 बजे सारंगपुर में आमसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद दोपहर 3.40 बजे उज्जैन में महाकाल मंदिर में भगवान महाकाल के दर्शन करेंगे इस दौरान पीसीसी चीफ जीतू पटवारी भी मौके पर मौजूद रहेंगे। 


07 मई को होगा चुनाव

तो वही पूजा के बाद गेहलोत माली समाज की बैठक लेंगे और चुनावी रणनीति पर चर्चा करेंगे। इसके बाद शाम 6 बजे उज्जैन से इंदौर पहुचेंगे गहलोत और पटवारी। रात्रि 7.55 बजे विमान से जयपुर के लिए रवाना हो जायेंगे गहलोत। 07 मई को होने वाले चुनाव में जित हासिल करने के लिए हर पार्टी एड़ी से चोटी  का जोर लगा रहे है। हालांकि इस चुनाव में जीत का सेहरा किसके सिर पर सजेगा इसका खुलासा 04 जून को होगा।

News World Desk

News World Desk

desk@newsworld.com

Comments

Add Comment