Friday , May , 03 , 2024

कांग्रेस ने गरीबी हटाने का नारा दिया, प्रधानमंत्री ने गरीबी से मुक्ति दिलायी : वीडी शर्मा

कांग्रेस ने गरीबी हटाने का नारा दिया, प्रधानमंत्री ने गरीबी से मुक्ति दिलायी : वीडी शर्मा

भोपाल। टीकमगढ़ में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि कांग्रेस ने देश और मध्यप्रदेश में वर्षों तक शासन किया, लेकिन लोगों की गरीबी हटाने के नाम पर सिर्फ दिखावा करती रही। लोगों को गरीबी से मुक्ति दिलाने के लिए कोई कार्य नहीं किया। 2014 में केंद्र में नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी, तब गरीबों के कल्याण और सर्वांगीण विकास के कार्य शुरू किए गए। प्रधानमंत्री की गरीब कल्याण की योजनाओं और कार्यों से बीते दस वर्षों में देश के 25 करोड़ लोगों को गरीबी से मुक्ति मिल चुकी है, जिसमें मध्यप्रदेश के करीब 2.5 करोड़ लोग भी शामिल हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी देश को विकसित बनाने के साथ भारत को विश्व गुरू बनाने के लिए कार्य कर रहे हैं। टीकमगढ़ के साथ पूरे बुंदेलखंड, मध्यप्रदेश और देश की जनता ने भ्रष्टाचार मुक्त, आतंकवाद मुक्त भारत बनाने के लिए नरेन्द्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का मन बना लिया है। आप सभी मतदाता केंद्रीय मंत्री व टीकमगढ़ लोकसभा क्षेत्र के सतत विकास के लिए दिन-रात कार्य करने वाले पार्टी प्रत्याशी वीरेन्द्र खटीक को हर बूथ पर ऐतिहासिक बहुमत के साथ चुनाव जिताकर नरेन्द्र मोदी जी और भाजपा को अपना आशीर्वाद प्रदान करें। 


400 पार के लक्ष्य को प्राप्त करने हर बूथ पर कमल खिलाएं

सतना में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी गरीबों का जीवन बदलने का कार्य कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी 2047 तक भारत को विकसित बनाने के लिए कार्य कर रहे हैं। बड़ा लक्ष्य प्राप्त करने के लिए अबकी बार 400 पार के लक्ष्य को प्राप्त करना है। सतना में विकास के कई आयाम खड़े करने वाले पार्टी प्रत्याशी गणेश सिंह को हर बूथ पर विजय दिलाकर नरेन्द्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए जनता जनार्दन आशीर्वाद रूपी वोट भाजपा को दें।


प्रधानमंत्री खुशहाल और समृद्धशाली बुंदेलखंड बना रहे

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि यह बुंदेलखंड क्षेत्र कभी गरीबी के नाम से जाना जाता था। बुंदेलखंड में पीने के पानी तक की व्यवस्था नहीं थी। कांग्रेस ने वर्षों तक शासन किया, लेकिन बुंदेलखंड के विकास के नाम पर सिर्फ भ्रष्टाचार ही किया, लेकिन नरेन्द्र मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने के बाद जो विकास कार्य इस क्षेत्र में हुए हैं, उसको लेकर आज हम गर्व से कह सकते हैं कि हमारा बुंदेलखंड विकास के पथ पर तेजी से आगे बढ़ रहा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने 44605 करोड़ रूपए की केन-बेतवा लिंक परियोजना की सौगात देकर बुंदेलखंड को हराभरा, खुशहाल और समृद्धशाली बनाने के लिए कार्य कर रहे हैं। इस परियोजना से बुंदेलखंड क्षेत्र के 10 लाख हेक्टेयर क्षेत्रफल में सिंचाई की सुविधा उपलब्ध होगी और 41 लाख से अधिक लोगों को पीने के पानी की सुविधा मिलेगी। यह परियोजना बुंदेलखंड को हराभरा बनाने के साथ हर गरीब का जीवन बदलने का कार्य करेगी। आप सभी मतदाताओं से मैं अपील करता हूं कि बुंदेलखंड, मध्यप्रदेश और देश के विकास और समृद्धि के लिए नरेन्द्र मोदी जी को ऐतिहासिक बहुमत से प्रधानमंत्री बनाने के लिए भाजपा प्रत्याशी को हर बूथ पर जिताकर अबकी बार 400 पार के लक्ष्य को साकार करें।

News World Desk

News World Desk

desk@newsworld.com

Comments

Add Comment