Saturday , May , 04 , 2024

कटनी के मुड़वारा में वीडी शर्मा ने किया रोड शो, बोले - ये 2047 तक भारत को विकसित राष्ट्र बनाने के संकल्प का चुनाव है

कटनी के मुड़वारा में वीडी शर्मा ने किया रोड शो, बोले - ये 2047 तक भारत को विकसित राष्ट्र बनाने के संकल्प का चुनाव है

कटनी। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने कटनी में आयोजित ऐतिहासिक रोड शो के बाद घंटाघर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह लोकसभा का चुनाव सामान्य चुनाव नहीं है। यह चुनाव 2047 तक भारत को विकसित राष्ट्र बनाने के संकल्प का चुनाव है। यह चुनाव भारत के भविष्य बनाने का चुनाव है। कांग्रेस पार्टी सहित कई अन्य दलों ने अयोध्या में भगवान श्रीराम की प्राण-प्रतिष्ठा का बहिष्कार किया है। आप सभी नरेन्द्र मोदी जी को ऐतिहासिक बहुमत से तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाकर राम के विरोधियों को सबक सिखाएं। भारतीय जनता पार्टी लगातार कटनी का विकास कर रही है। भाजपा और भाजपा सरकार कटनी के विकास के लिए प्रतिबद्ध है। 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि आज कटनी में आयोजित ऐतिहासिक रोड शो में शामिल लोगों में हनुमान जी जैसा उत्साह और जोश देखने को मिला। आज हनुमान जयंती है, आप सभी को हनुमान जयंती की शुभकामनाएं। 

*प्रधानमंत्री जी भ्रष्टाचार व आतंकवाद मुक्त भारत बना रहे*

प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी भ्रष्टाचार और आतंकवाद मुक्त भारत बनाने का कार्य कर रहे हैं। प्रधानमंत्री जी हर व्यक्ति के चेहरे पर खुशी लाने का कार्य कर रहे हैं। प्रधानमंत्री जी ने दुनिया में भारत का मान-सम्मान बढ़ाने का कार्य किया है। प्रधानमंत्री जी कहते हैं कि देश में सिर्फ चार जातियां हैं, गरीब, महिला, किसान और युवा। प्रधानमंत्री जी गरीबों, महिलाओं, युवाओं और किसानों के विकास, तरक्की और खुशहाली के लिए कार्य कर रहे हैं।


अल्पसंख्यक भाई-बहनों के जीवन में खुशहाली ला रहे प्रधानमंत्री

प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि आज के रोड शो में अल्पसंख्यक भाईयों ने भी स्वागत करके प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी पर विश्वास व्यक्त किया है। प्रधानमंत्री जी कोई योजना बनाते हैं तो उसमें सभी को समान अधिकार मिलता है। तीन तलाक कानून लाकर प्रधानमंत्री जी ने मुस्लिम समाज की बहनों की जिंदगी संवारने का कार्य किया है। प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने और अयोध्या में भगवान राम के मंदिर निर्माण और रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा जैसे कार्य हुए हैं। मैं आज आप सभी लोगों से नरेन्द्र मोदी जी को तीसरी बार ऐतिहासिक बहुमत से प्रधानमंत्री बनाने के लिए भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी की हैसियत से आशीर्वाद मांगने आया हूं। आगामी 26 अप्रैल को कमल के फूल के सामने वाली बटन दबाकर हर बूथ में कमल खिलाकर ऐतिहासिक बहुमत से नरेन्द्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए मतदान करें।


रोड शो में हुआ भव्य स्वागत

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने मंगलवार को कटनी में रोड शो किया। इस दौरान शर्मा ने पार्टी पदाधिकारी एवं जनप्रतिनिधियों के साथ रथ पर सवार होकर कटनी के विधायक निवास चुनाव कार्यालय से स्टेशन चौराहा, सुभाष चौक, रूई बाजार, जैन मंदिर होते हुए घंटाघर तक रोड शो किया और जनता का अभिवादन किया। रोड शो के दौरान क्षेत्रीय जनता ने स्थान-स्थान पर घरों से पुष्पवर्षा कर मंच एवं लगाकर स्वागत किया गया। 

News World Desk

News World Desk

desk@newsworld.com

Comments

Add Comment