Saturday , May , 04 , 2024

सीएम डॉ. मोहन यादव ने बताया कांग्रेसियों का बीजेपी में शामिल होने का कारण

सीएम डॉ. मोहन यादव ने बताया कांग्रेसियों का बीजेपी में शामिल होने का कारण

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो रहे नेताओं को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि दल बदलने वाले नेताओं का कांग्रेस से मोह भंग हो गया है। उन्होंने कहा कि पाला बदलने वाले नेताओं को कांग्रेस में उम्मीद दिखाई नहीं दे रही है। इसी वजह से बीजेपी का दामन थाम रहे हैं। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव सोमवार को बीजेपी प्रत्याशी अनिल फिरोजिया के नामांकन में शामिल होने उज्जैन पहुंचे थे।


सीएम ने बताया बीजेपी में क्यों शामिल हो रहे कांग्रेसी

उज्जैन पहुंचने के बाद मुख्यमंत्री ने रोड शो किया। उन्होंने एक न्यूज़ चैनल से बातचीत में कहा कि उज्जैन लोकसभा सीट पर बीजेपी ने 5 लाख वोटों से जीत का नारा दिया है। उन्होंने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो रहे नेताओं पर टिप्पणी भी की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में निराशा और हताशा के अलावा उम्मीद की किरण दिखाई नहीं दे रही है। इसी वजह से कांग्रेस नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों से प्रभावित होकर बीजेपी का दामन थाम रहे हैं।


मतदाताओं में है जबरदस्त उत्साह 

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने बीजेपी की जीत का संकल्प दोहराया। उन्होंने कहा कि देश में 400 और मध्य प्रदेश में 29 पार का नारा दिया गया है। मतदाताओं में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। उत्साह से प्रतीत होता है कि बीजेपी का मिशन पूरा हो जायेगा। उन्होंने खुद की विधानसभा क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित किया। बड़ी संख्या में लोगों ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया। उज्जैन मोहन यादव मुख्यमंत्री का गृह जिला है। उन्होंने दक्षिण विधानसभा सीट से तीसरी बार विधायक का चुनाव जीता है। 

News World Desk

News World Desk

desk@newsworld.com

Comments

Add Comment