Thursday , May , 16 , 2024

कांग्रेस की लगातार बढ़ रही मुश्किलें, राजा मांधवानी बीजेपी में हुए शामिल, बताई वजह

कांग्रेस की लगातार बढ़ रही मुश्किलें, राजा मांधवानी बीजेपी में हुए शामिल, बताई वजह

इंदौर। लोकसभा चुनाव को लेकर जहां कांग्रेस एड़ी से चोटी का जोर लगा रही है। तो वही दूसरी तरफ कांग्रेस के दिग्गज नेता लगातार पार्टी का दामन छोड़ बीजेपी में शामिल होते जा रहे है। इसी कड़ी में आज कांग्रेस को इंदौर से बड़ा झटका लगा है। जहां कांग्रेस नेता राजा मांधवानी भी भाजपा में शामिल हो गए है।पार्टी फेरबदल से जहां कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। तो वही राजा मांधवानी ने पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए है। 


अक्षय कांति बम ने भी छोड़ा कांग्रेस 

पार्टी बदलने को लेकर राजा मांधवानी ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस छोड़ने का सबसे बड़ा कारण है कि उन्होंने राम मंदिर का न्यौता ठुकराया, इसके साथ हम सभी की आस्था जुड़ी थी और सीएए लागू होने से मैं खुश हूं। इंदौर विस 4 से कांग्रेस प्रत्याशी रह चुके हैं मांधवानी। इसी कड़ी में बता दें कि लोकसभा चुनाव से कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कांति बम ने भी कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हो गए है। अक्षय एमपी में इंदौर लोकसभा  से उम्मीदवार थे।


रामनिवास रावत बीजेपी में होंगे शामिल

बताते चले कि कल कांग्रेस के विधायक और सीनियर नेता रामनिवास रावत बीजेपी में शामिल होंगे। वे प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की मौजदूगी में भाजपी की सदस्यता ग्रहण करेंगे। रामनिवास रावत कल विजयपुर में शामिल BJP पार्टी ज्वाइन करेंगे।

News World Desk

News World Desk

desk@newsworld.com

Comments

Add Comment