Friday , May , 17 , 2024

मध्य प्रदेश में बंद नहीं होगी लाड़ली बहना योजना, मोहन यादव ने महिलाओं को लेकर बड़ी बात कही

मध्य प्रदेश में बंद नहीं होगी लाड़ली बहना योजना, मोहन यादव ने महिलाओं को लेकर बड़ी बात कही

भोपाल। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने घोषणा की कि मध्यप्रदेश में किसी भी योजना को बंद नहीं किया जाएगा, और लाडली बहना योजना सहित अन्य योजनाएं सामान्य तरीके से चलती रहेंगी।


उन्होंने कहा कि कांग्रेस के प्रतिनिधि लगातार कह रहे हैं कि इस महीने धन नहीं मिलेगा, "तुम कहते रहो हम देते रहेंगे"। 5 तारीख को, लाडली बहनों की राशि उनके खातों में पहुंचाई जाएगी। उन्होंने कहा कि सरकार जनता की सेवा के लिए है, और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में, पूरे देश में सुशासन का यज्ञ चल रहा है।


उन्होंने भी कहा कि अब केवल जनता ही नहीं, बल्कि कांग्रेस के नेता भी पसंद नहीं कर रहे हैं। अनेक कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा की नीतियों से प्रभावित होकर उसमें शामिल हो रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि चुनाव जीतने के लिए, लोगों के दिल से संपर्क होना चाहिए। 


वह भी कहते हैं कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश के लिए बहुत सारे महत्वपूर्ण काम किए हैं, जैसे कि कोविड के कठिन समय में पूरे देश को बचाने का काम। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने भारत के जवानों और किसानों को सम्मान दिलाया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस अपने नेताओं को संभाल नहीं पा रही है, और उनकी बजाय भाजपा के नेतृत्व को पसंद कर रही है। उन्होंने कहा कि चंबल और भिंड की धरती वीरों की धरती है, और भाजपा की सरकार ने डाकूओं के लिए प्रसिद्ध चंबल के बिहाड़ को साफ किया है।

News World Desk

News World Desk

desk@newsworld.com

Comments

Add Comment