Friday , May , 03 , 2024

सीएम मोहन यादव ने मुसलमानों के संसाधनों पर हक वाले बयान की निंदा की, कही यह बड़ी बात

सीएम मोहन यादव ने मुसलमानों के संसाधनों पर हक वाले बयान की निंदा की, कही यह बड़ी बात

भोपाल। लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार चरम पर है। भाजपा, कांग्रेस समेत तमाम दल चुनाव प्रचार में पूरा जोर लगा रहे हैं। इसी सिलसिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 अप्रैल, बुधवार को मध्यप्रदेश के बैतूल, सागर में सभा के बाद भोपाल में प्रत्याशी आलोक शर्मा के समर्थन में रोड शो करेंगे। 


प्रधानमंत्री के दौरे के जानकारी देते हुए सीएम ने मंगलवार को बताया की, प्रधानमंत्री लोकसभा चुनाव के दौरान पांचवीं बार मध्य प्रदेश के दौरे पर आ रहे हैं। बगैर बोले भी भाजपा का प्रचार कैसे करते हैं, यह रोड शो के माध्यम से पीएम ने करके बताया है। प्रधानमंत्री जब भी आते हैं तो प्रदेश को नई सौगात मिलती है। बीते 100 दिन में 35 करोड़ की नई परियोजना मिली। प्रधानमंत्री ने मध्यप्रदेश का समान रूप से ध्यान दिया है। हर क्षेत्र के विकास में केंद्र सरकार ने ध्यान दिया है। उन्होंने कहा, एमपी के मन में मोदी पर मोदी के मन में एमपी है। 


सीएम ने कहा, पीएम मोदी का भोपाल में रोड शो सौभाग्य की बात है। भोपाल को दुल्हन की तरह सजाया जाएगा। 200 से अधिक मंचो पर पीएम का स्वागत किया जाएगा। रोड शो के दौरान भोपाल की सड़कें भगवामय हो जाएगी। सीएम ने बताया की, रोड शो में विशेष झाकियां आकर्षण का केंद्र रहेंगी। आदिवासी समुदाय के साथ हर वर्ग विकास की झांकियां लगाएंगे। यह रोड शो एक किलोमीटर लम्बा होगा।


सीएम ने कांग्रेस के उस बयान की निंदा की जिसमें कहा गया था कि संसाधनों पर हक सिर्फ मुसलमान का है। उन्होंने कहा कि संसाधनों पर सभी का हक है। मैं इसकी निंदा करता हूं कि कांग्रेस इस तरह की बात करती है। वहीं उन्होंने कहा की कांग्रेस को भगवा से दिक्कत है।

News World Desk

News World Desk

desk@newsworld.com

Comments

Add Comment