Saturday , May , 04 , 2024

कैलाश विजयवर्गीय ने राहुल गांधी के तबियत खराब होने पर कसा तंज, कही यह बात

कैलाश विजयवर्गीय ने राहुल गांधी के तबियत खराब होने पर कसा तंज, कही यह बात

भोपाल। मध्य प्रदेश के आवास और संसदीय कार्य मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने मीडिया से चर्चा करते हुए राहुल गांधी की तबीयत खराब होने पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि यह सब जनता के रिस्पांस पर डिपेंड करता है। यदि जनता रिस्पांस देती है तो व्यक्ति बुखार में उठकर भी चला जाता है। मेरी आवाज से आपको लग रहा होगा कि आई एम नॉट वेल, लेकिन फिर भी मैं धार जा रहा हूं, वहां कार्यकर्ता मेरा इंतजार कर रहे हैं।


पीसीसी अध्यक्ष जीतू पटवारी द्वारा मध्यप्रदेश में पहले चरण में हुए 6 सीटों पर मतदान में से चार सीट जीतने के दावे पर विजयवर्गीय ने कहा कि जब से वह प्रदेश अध्यक्ष बने हैं, तब से कांग्रेस के प्रदेश में आधे ही कार्यकर्ता रह गए। उनके पास कार्यकर्ता ही नहीं है तो चुनाव कैसे जीतेंगे। उनके कार्यकर्ताओं को अपने नेता पर भरोसा नहीं है। कांग्रेस का मैनिफेस्टो उठाकर देख लो ऐसा लगता है कि वामपंथियों या मुस्लिम लीग ने बनाया है। उनके घोषणा पत्र में देश के बारे में कोई चिंतन नहीं है, कुर्सी के बारे में चिंतन है। विजयवर्गीय ने कहा की धार में 27 तारीख को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा है, उसकी तैयारी के लिए मैं धार जा रहा हूं।


जीतू पटवारी को दी सलाह

जीतू पटवारी के आरक्षण खत्म करने वाले बयान पर विजयवर्गीय ने कहा कि यह मूर्खतापूर्ण बयान है। लोगों को गलतफहमी पैदा करने वाला बयान है। जम्मू कश्मीर में धारा 370 लगी थी। स्वतंत्रता के बाद वहां आरक्षण था क्या। 370 हटाने के बाद वहां प्रधानमंत्री ने आरक्षण दिया है। आरक्षण समाप्त करने वाले लोग कांग्रेस के हैं। जीतू पटवारी पहले इतिहास पढ़े फिर चर्चा करें। इसके साथ ही उन्होंने इंदौर में भाजपा प्रत्याशी शंकर लालवानी को 8 लाख मतों से जितवाने और मध्य प्रदेश में सभी 29 सीटों पर बीजेपी की जीत की बात दोहराई।


ईवीएम पर कांग्रेस को घेरा

रतलाम, झाबुआ से कांग्रेस कांतिलाल भूरिया द्वारा भाजपा पर शराब, पैसा बांटने के आरोपों पर विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेसी कुछ भी आरोप लगा सकते हैं, लेकिन भाजपा प्रदेश की सभी 29 सीट जीतेगी। कांग्रेसी कभी ईवीएम को दोष देते हैं। जब जीत होती है, तो ईवीएम माता की पूजा करते हैं। उत्तराखंड, कर्नाटक में जीते तो ईवीएम सही। बाकी जगह हारे तो ईवीएम दोषी हो जाती है। इंदौर से कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय बम के बली का बकरा बनने के बयान पर विजयवर्गीय ने कहा कि जब नेता जनता के बीच में जाता है तो उसे उसकी हैसियत का पता चलता है। हमें हर बार के लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है। यह हमारे काम को सलाम का प्रमाण है।

News World Desk

News World Desk

desk@newsworld.com

Comments

Add Comment