Saturday , May , 04 , 2024

शिवराज बोले- सोनिया गांधी ने चुनाव के मैदान से पलायन कर दिया, राहुल बाबा रणछोड़दास हो गए

शिवराज बोले- सोनिया गांधी ने चुनाव के मैदान से पलायन कर दिया, राहुल बाबा रणछोड़दास हो गए

भोपाल। लोकसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग के बाद मध्यप्रदेश की राजनीति में बयान पर सियासी उबाल आना शुरू हो गया है। पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मऊगंज में राहुल गांधी पर निशाना साधा। शिवराज ने कहा कि कांग्रेस की सबसे बड़ी नेता सोनिया गांधी चुनाव नहीं लड़ रहीं। चुनाव के मैदान से पलायन कर दिया। राहुल बाबा अमेठी से लड़ते थे। वे रणछोड़दास हो गए। अमेठी से वायनाड निकल लिए। लेकिन, हम लड़ रहे, क्योंकि हम यहां पैदा हुए हैं।

राहुल बाबा संकल्प पत्र को अच्छा से पढ़ लो
शिवराज ने आगे कहा कि राहुल गांधी कह रहे थे कि भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में गरीबों के लिए कुछ कहा ही नहीं है। अरे राहुल बाबा हमने हिंदी में संकल्प पत्र जारी किया है, जरा ध्यान से पढ़ लो। हिंदी नहीं आती तो अंग्रेजी वाला पढ़ लो। अब अंग्रेजी भी तुम्हारी समझ नहीं आए तो इटली वाली भाषा तो हम नहीं ला सकते हैं। 

कांग्रेस का विसर्जन तय 

शिवराज ने कहा कि मऊगंज की जनता के दिल से आवाज आती थी कि मऊगंज को जिला बनाओ, भारतीय जनता पार्टी ने जनता की अंतरात्मा की आवाज को सुना और मऊगंज को जिला बनाया। पूर्व सीएम ने कहा कि इंडी गठबंधन टिकने वाला नहीं है, इसकी दुर्गति होने वाली है और इस चुनाव में कांग्रेस का विसर्जन तय है।

News World Desk

News World Desk

desk@newsworld.com

Comments

Add Comment