Friday , May , 10 , 2024

कांग्रेस भ्रष्टाचार की अम्मा, इस पार्टी की न कोई नीति और न नियति है : केशव प्रसाद मौर्य

कांग्रेस भ्रष्टाचार की अम्मा, इस पार्टी की न कोई नीति और न नियति है : केशव प्रसाद मौर्य

भिंड। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भिंड जिले के गोहद विधानसभा के मौ और दतिया जिले के भांडेर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी विकसित भारत बनाने के लिए कार्य कर रहे हैं। प्रधानमंत्री जी भारत को विश्व गुरू बनाने के लिए कार्य कर रहे हैं। हर बूथ पर कमल खिलाकर ऐतिहासिक बहुमत से नरेन्द्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है। कांग्रेस पार्टी ने तुष्टिकरण की नीति अपनाकर एक विशेष समुदाय के लोगों को आगे बढ़ाने का कार्य किया है। जनसभा को अजा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष लाल सिंह आर्य एवं पार्टी प्रत्याशी श्रीमती संध्या राय ने भी संबोधित किया।


उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि लोकसभा का यह चुनाव अन्य लोकसभा चुनाव से भिन्न है। यह लोकसभा चुनाव देश को 100 वर्ष तक आगे ले जाने के लिए हो रहा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी सबका साथ, सबका विश्वास और सबका विकास के मूल मंत्र को लेकर कार्य कर रहे हैं। 


कांग्रेस घोटालाबाज पार्टी बनकर रह गई है

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि कांग्रेस ने देश में भ्रष्टाचार, घोटाले व तुष्टिकरण की नीति को अपना कर वोट के लिए एक सामुदाय विशेष के लोगों को आगे बढ़ने का काम किया है। कांग्रेस एक घोटालाबाज पार्टी बनकर रह गई है। 2023 के विधानसभा चुनाव में मध्यप्रदेश में ऐतिहासिक बहुमत के साथ कमल के फूल वाले बटन को मतदाताओं ने दबाकर भ्रष्टाचार मुक्त देश, भ्रष्टाचार मुक्त मध्यप्रदेश बनाने के लिए मतदान किया। इसी तरह हमें 2024 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को आशीर्वाद देकर नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए मतदान करना है। मौर्य ने भिंड-दतिया लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी श्रीमती संध्या राय को ऐतिहासिक बहुमत से विजयी बनाने जनता से आशीर्वाद मांगा। उन्होंने कहा कि आप लोग श्रीमती संध्या राय को सांसद बनाकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी तो ऐतिहासिक बहुमत से तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए मतदान करेंगे तो मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि क्षेत्र के विकास के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जाएगी।  


मोदी जी के नेतृत्व में महिला सशक्तिकरण के लिए नारी शक्ति वंदन कानून बना

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने लोकसभा में महिला सशक्तिरण के लिए नारी शक्ति बिल पारित कराकर महिलाओं को देश की संसद और प्रदेशों की विधानसभाओं में 33 प्रतिशत आरक्षण देने का कानून बनाया है। भाजपा ने मातृशक्ति को लोकसभा, विधानसभा, ग्राम पंचायत से लेकर के जिला, जनपद और नगरीय निकाय संस्थाओं में चुनाव लड़ने का अवसर देकर समाज सेवा का अवसर प्रदान किया है। उन्होंने अपने संकल्प पत्र में कहा की 3 करोड़ बहनों को लखपति बनाने का भी कार्य किया है। 80 देशभर के करोड़ लोगों को निःशुल्क राशन देने का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की सरकार ने किया। प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, महिलाओं के लिए निःशुल्क गैस कनेक्शन योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, आयुष्मान भारत योजना ऐसी अनेकों योजनाएं हर गरीब को विकास की मुख्य धारा से जोड़ने का कार्य कर रही।


कांग्रेस वोट के लिए जनता को गुमराह कर रही है

उप मुख्यमंत्री मौर्य ने कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार की अम्मा है। कांग्रेस पार्टी के पास कोई नीति नहीं है ना कोई संगठन है और ना ही विकास का विजन है। जनता को किस तरह झूठ बोलकर गुमराह किया जाए यह नीति कांग्रेस के पास रह गई है। मौर्य ने जनता से अपील करते हुए कहा कि कहां कि पार्टी प्रत्याशी श्रीमती संध्या राय को आशीर्वाद देने के लिए आप सभी अपने बूथ में परिवार सहित मतदान करते हुए नरेंद्र मोदी जी के हाथ को मजबूती प्रदान करें। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान पहले भारत पर आतंकी हमले करवाता था, नरेन्द्र मोदी जी ने प्रधानमंत्री बनने के बाद आतंकवाद का सफाया कर दिया। मौर्य ने कहा की जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाकर आतंकवाद का सफाया नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में हुआ। लोकसभा चुनाव मे 400 पर के नारे के साथ हम केंद्र में ऐतिहासिक बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रहे हैं। उत्तर प्रदेश में हम 80 की 80 लोकसभा सीटों पर प्रचंड मोहब्बत के साथ चुनाव जीत रहे हैं। मध्यप्रदेश में 29 की 29 सीटों सहित राजस्थान, महाराष्ट्र और अन्य राज्यों में भाजपा ऐतिहासिक बहुमत से जीत रही है।  


संध्या राय को विजयी बनाएं, विकास की गारंटी मैं लेता हूं : लाल सिंह आर्य

भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष, पूर्व मंत्री लाल सिंह आर्य ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह चुनाव भारत को विश्व गुरु बनाने के लिए है। पार्टी प्रत्याशी श्रीमती संध्या राय को अपने-अपने पोलिंग बूथ पर 7 तारीख को होने जा रहे लोकसभा चुनाव में विजयी बनाकर सांसद बनाएं, विकास की गारंटी मैं अपने कंधों पर लेटा हूं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में युवाओं, महिलाओं, गरीबों के विकास के लिए अनेकों योजनाओं को हर व्यक्ति तक पहुंचाने का कार्य किया गया है। संध्या राय हमेशा क्षेत्र के विकास और गरीबों के उत्थान के लिए कार्य करेंगी।

News World Desk

News World Desk

desk@newsworld.com

Comments

Add Comment