Friday , May , 03 , 2024

IPL : अपने होम ग्राउंड में हैदराबाद से भिड़ेगी दिल्ली की टीम

IPL : अपने होम ग्राउंड में हैदराबाद से भिड़ेगी दिल्ली की टीम

नई दिल्ली। आईपीएल 2024 के 35वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स (DC) का सामना सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) से होना है। आईपीएल के मौजूदा सीजन में पैट कमिंस की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 6 मैच में से 4 मैचों में जीत हासिल की है, जबकि 2 मैचों में उसे हार झेलनी पड़ी।


हैदराबाद की टीम ने अपने आखिरी मैच में आरसीबी की 25 रन से धूल चटाई थी। दूसरी तरफ दिल्ली कैपिटल्स ने अपने आखिरी मैच में गुजरात टाइटंस को 6 विकेट से हराया था। दोनों ही टीमें अपने आखिरी मैच जीतकर दिल्ली पहुंची है।

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में अब पंत की कप्तानी वाली दिल्ली टीम की भिड़ंत पैट कमिंस की टीम से होगी। मौजूदा सीजन में पहली बार दिल्ली अपने होम ग्राउंड में मैच खेलेगी। ऐसे में जानते हैं दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम की पिच बैटर्स या बॉलर्स किसके हक में रहेगी?

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम (Arun Jaitley Cricket Stadium, Delhi Pitch) की पिच पर बल्लेबाजों को संघर्ष करते हुए देखा जाता है। इस पिच पर स्पिनर्स को काफी मदद मिलती है। वहीं, तेज गेंदबाजों को भी मदद मिलती है। मैदान छोटा होने के चलते बल्लेबाज खूब चौके-छक्के लगाते हुए नजर आते हैं। अगर एक बार बैटर क्रीज पर टिक जाए, तो इस मैदान पर रनों की बरसात देखने को मिलती है।

News World Desk

News World Desk

desk@newsworld.com

Comments

Add Comment