Wednesday , May , 01 , 2024

कल एमपी के दमोह में पीएम मोदी, 24 को सागर और बैतूल में करेंगे प्रचार, भोपाल में भी जो सकता है रोड शो

कल एमपी के दमोह में पीएम मोदी, 24 को सागर और बैतूल में करेंगे प्रचार, भोपाल में भी जो सकता है रोड शो

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बैक-टू-बैक एमपी को दौरा कर रहे हैं, जो लोकसभा में बीजेपी के मिशन 29 के लिए खास मायने रखता है। पीएम शुक्रवार को दमोह में चुनावी रैली को संबोधित करने एमपी आएंगे। पीएम मोदी दोपहर 1:15 बजे खजुराहो पहुंचेंगे। वहां से हेलिकॉप्टर से उड़ान भरेंगे और दोपहर करीब 1:45 पर दमोह पहुंचेंगे। पीएम मोदी दमोह की जनता से लोकसभा उम्मीदवार राहुल सिंह लोधी के समर्थन में अपील करेंगे।

यह पहली बार नहीं है जब पीएम मोदी दमोह का दौरा कर रहे हैं। इससे पहले भी विधानसभा चुनाव में पीएम मोदी ने आठो विधानसभाओं के प्रत्याशियों के समर्थन में दमोह में जनसभा कर संबोधित किया था।

पीएम मोदी आगामी 24 अप्रैल को फिर एमपी का दौरा कर सकते है। प्रधानमंत्री का 24 अप्रैल को सागर और बैतूल दौरा प्रस्तावित है। एमपी में 6 दिन में 5 चुनावी सभाएं पीएम मोदी करेंगे। भोपाल में भी उनका रोड शो प्रस्तावित है। वहीं 25 अप्रैल को पीएम मोदी मुरैना दौरे पर रहेंगे। मुरैना में सुबह 10 बजे जनसभा को करेंगे संबोधित इसे लेकर विस्तृत जानकारी आनी बाकी है। पीएम मोदी के आगमन को लेकर दमोह में प्रशासन की टीम एक्शन मोड में नजर आ रही है, प्रशासन के अधिकारियों के द्वारा कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया जा रहा है।

News World Desk

News World Desk

desk@newsworld.com

Comments

Add Comment