Friday , May , 03 , 2024

2 रुपये वाला ये शेयर हुआ 400 के पार, पैसा लगाने वाले हो गए करोड़पति, दिया छप्परफाड़ रिटर्न

2 रुपये वाला ये शेयर हुआ 400 के पार, पैसा लगाने वाले हो गए करोड़पति, दिया छप्परफाड़ रिटर्न

नई दिल्ली। शेयर बाजार में धैर्य रखना बेहद जरूरी है। अगर सही स्टॉक में पैसा लगाकर सही समय पर उसे बेचा जाए तो बंपर मुनाफा होना तय है। ऐसे कई शेयर हैं जिसमें एक लाख रुपये का निवेश करने वाले कुछ ही वर्षों में लाखपति से करोड़पति हो गए हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही शेयर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने निवेशकों को काफी कम समय में करोड़पति बना दिया है। इस शेयर में अभी भी तेजी बनी हुई है। इसमें निवेशकों की अच्छी खरीदारी देखी जा रही है। ये शेयर एसजी फिनसर्व लिमिटेड (Sg Finserve Ltd) का है। इस शेयर में लगातार तेजी देखने को मिल रही है। इस शेयर में एक लाख रुपये तक का निवेश करने वाले भी करोड़पति हो गए हैं। हालांकि आप किसी भी शेयर में निवेश करने से पहले एक बार अपने वित्तीय सलाहाकार से बात जरूर कर लें। ऐसा नहीं करने पर आपको आर्थिक रूप से नुकसान उठाना पड़ सकता है। आईए आपको बताते हैं निवेशकों को करोड़पति बनाने वाले इस शेयर के बारे में।


तूफानी तेजी से भाग रहे

एसजी फिनसर्व लिमिटेड शेयर 4 साल पहले करीब 2 रुपये के स्तर पर कारोबार कर रहे थे। इस दौरान अगर किसी ने इसमें एक लाख रुपये का निवेश किया होता और लॉन्ग टर्म के लिए होल्ड किया होता तो आज उसे करीब एक करोड़ रुपये का रिटर्न मिलता। पिछले चार वर्षों में इस शेयर ने निवेशकों को 1500 फीसदी से ज्यादा का छप्परफाड़ रिटर्न दिया है। आज भी यह शेयर 7 फीसदी से ज्यादा के उछाल के साथ 464 रुपये के करीब बंद हुआ है। शेयर में लगातार तेजी देखने को मिल रही है। इस शेयर में निवेशकों की अच्छी खरीदारी देखी जा रही है।


लगातार बढ़ रहे भाव

एसजी फिनसर्व लिमिटेड शेयर के भाव लगातार बढ़ रहे हैं। पिछले एक महीने में यह शेयर 15 फीसदी से ज्यादा उछला है। पिछले 5 वर्षों के दौरान शेयर में शानदार तेजी देखी गई है। साल 2021 से इस शेयर में बंपर तेजी देखने को मिली है। इस शेयर के 52 सप्ताह का हाई लेवल 748 रुपये है। वहीं 52 सप्ताह के लो लेवल की बात करें तो यह 384 रुपये है।

News World Desk

News World Desk

desk@newsworld.com

Comments

Add Comment