Friday , May , 03 , 2024

गृहमंत्री अमित शाह का छत्तीसगढ़ दौरा आज, खैरागढ़ में करेंगे सभा; भूपेश को देंगे चुनौती

गृहमंत्री अमित शाह का छत्तीसगढ़ दौरा आज, खैरागढ़ में करेंगे सभा; भूपेश को देंगे चुनौती

रायपुर। पीएम नरेंद्र मोदी और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह की जनसभाओं के बाद अब रविवार 14 अप्रैल को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र के खैरागढ़ जिले में प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वो राजा फतेह सिंह मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। केंद्र सरकार की उपलब्धियों का बखान कर बीजेपी प्रत्याशी संतोष पांडेय के समर्थन में प्रचार करेंगे। 


गृहमंत्री शाह लोगों से बीजेपी को वोट देने की अपील करेंगे। इस दौरे में वे भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक करेंगे। छत्तीसगढ़ में चल रही चुनावी तैयारियों का जायजा लेंगे। अमित शाह की रैली की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी है। अमित शाह की सभा में एक लाख भीड़ जुटाने का टारगेट दिया गया है। गृहमंत्री के आगमन को लेकर चप्पे-चप्पे पर पुलिस फोर्स की तैनाती रहेगी। आवागमन के लिए रुट डायवर्ट कर दिया गया है ताकि लोगों को असुविधा न हो। 


गृहमंत्री शाह की जनसभा के लिए तैयारी का जायजा लेने के लिए प्रदेश भाजपा के सीनियर नेता खैरागढ़ स्थित फतेह सिंह मैदान पहुंचे। वहां पहुंचकर सभा की तैयारियों का जायजा लिया लिया। कार्यकर्ताओं को जरूरी दिशा निर्देश भी दिये। 


क्लस्टर प्रभारी और रायपुर पश्चिम विधायक राजेश मूणत,संभाग प्रभारी भूपेंद्र सवन्नी,लोकसभा प्रभारी और पूर्व नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, महामंत्री संजय श्रीवास्तव ने तैयारियों का जायजा लेने के साथ ही खैरागढ़ के नेताओं से चर्चा कर आवश्यक निर्देश दिए। इस दौरान कार्यक्रम प्रभारी कोमल जंघेल एवं विक्रांत सिंह,जिला भाजपा अध्यक्ष घम्मन साहू,विधानसभा सहसंयोजक खम्मन ताम्रकार,टी के चंदेल,विकेश गुप्ता,रामाधार रजक,शशांक ताम्रकार,भावेश बैद,मंजीत सिंह सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

News World Desk

News World Desk

desk@newsworld.com

Comments

Add Comment