Thursday , May , 02 , 2024

21 साल की उम्र में ऐसे दिखते थे भगवान राम, AI ने बनाईं तस्वीरें, हो रहीं वायरल

21 साल की उम्र में ऐसे दिखते थे भगवान राम, AI ने बनाईं तस्वीरें, हो रहीं वायरल

ये तो कोई नहीं जानता कि भगवान की वास्तविक सूरत कैंसी है, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर भगवान राम की तस्वीर एक बहुत तेजी से वायरल हो रही है। खबरों के मुताबिक इस तस्वीर को जिसे एआई ने बनाया है। आपको बता दें ये तस्वीर हिन्दू धर्मग्रंथों में भगवान श्रीराम के वर्णित जानकारी के अनुसार बनाई गई है। AI (आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस) जनरेटेड ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। इसमें बताया जा रहा है कि ग्रंथों में दी गई जानकारी के अनुसार, भगवान राम 21 साल की उम्र में ऐसे दिखा करते थे।


लोग करे रहे हैं पसंद

आपको बता दें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे मैसेज के अनुसार ये वायरल हो रही भगवान श्री राम की तस्वीरें AI (आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस) से बनाई गई हैं। जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है। ऐसा कहा जा रहा है कि जब भगवान राम 21 साल के थे, तब वो ऐसे दिखते थे। इतना ही नहीं ये #JaiShreRam के साथ जमकर वायरल हो रही हैं।


मुस्कुराता चेहरा 

आपको बता दें भगवान श्रीराम की दो तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें एक तस्वीर में तो वे सामान्य भाव में हैं तो दूसरी तस्वीर में वे हल्की सी प्यारी सी मुस्कान दे रहे हैं। इन दोनों ही भाव में डूबी भगवान ये दोनों ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही हैं।


जमकर की जा रही हैं शेयर

आपको बता दें AI जनरेटेड ये फोटो शेयर करते हुए लिख रहे हैं कि वाल्मीकि रामायण, रामचरितमानस सहित तमाम ग्रंथों में दिए गए विवरणों के अनुसार यह भगवान श्री रामचंद्र जी की AI जनरेटेड फोटो है। वह 21 साल की उम्र में ऐसे दिखा करते थे।


नोट: ये खबर वायरल फोटो पर आधारित हैं। News World Web इसकी पुष्टि नहीं करता।

News World Desk

News World Desk

desk@newsworld.com

Comments

Add Comment