Thursday , May , 02 , 2024

कांग्रेस उम्मीदवार अरुण श्रीवास्तव ने भोपाल से दाखिल किया पर्चा, शिवराज रायसेन में रोड शो के बाद भरेंगे नामांकन

कांग्रेस उम्मीदवार अरुण श्रीवास्तव ने भोपाल से दाखिल किया पर्चा, शिवराज रायसेन में रोड शो के बाद भरेंगे नामांकन

भोपाल। मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए नामांकन दाखिल करने का आज आखिरी दिन है। विदिशा, भिंड, मुरैना, ग्वालियर, सागर, राजगढ़, गुना और भोपाल सीट के उम्मीदवार पर्चा दाखिल कर रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार दोपहर को विदिशा-रायसेन सीट से नामांकन जमा करेंगे। कांग्रेस उम्मीदवार अरुण श्रीवास्तव ने भोपाल में पर्चा दाखिल कर दिया है। नामांकन भरने से पहले अरुण ने भोपाल में नामांकन रैली निकाली। शिवराज ने भोपाल में अपने निवास पर पूजन किया। नामांकन से पहले रायसेन के दशहरा मैदान शिवराज चुनावी सभा करेंगे। सभा के बाद रोड शो होगा। 

अरुण यादव की नामांकन रैली में ये नेता हुए शामिल
नामांकन भरने से पहले अरुण श्रीवास्तव ने भवानी मंदिर में दर्शन किए। इसके बाद नामांकन रैली निकाली। रैली निकाली में कार्यकर्ता बाला साहेब ठाकरे का पोस्टर लेकर पहुंचे। आम आदमी पार्टी, शिवसेना (उद्धव ठाकरे) समेत इंडी के नेता और कार्यकर्ता भी रैली में शामिल हुए। पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने रैली को संबोधित किया। पूर्व मंत्री दीपक जोशी भी शामिल हुए।  

शिवराज की रैली में नहीं जाएंगे सीएम मोहन
बता दें कि शिवराज सिंह चौहान रायसेन पहुंच गए हैं। शिवराज खुली जीप में बस स्टैंड से इंडियन चौराहे तक जाएंगे। रैली में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव भी शामिल होने वाले थे, लेकिन दमोह में पीएम मोदी की सभा के कारण वे रायसेन नहीं जाएंगे। रोड शो के बाद शिवराज कलेक्ट्रेट में रिटर्निंग अधिकारी अरविंद दुबे के समक्ष अपना नामांकन जमा करेंगे।

News World Desk

News World Desk

desk@newsworld.com

Comments

Add Comment